शहर में पर्चा फ़ेंक टीएसपीस ने फैलाया दहशत,

शहर में फेंका गया टीएसपीस नक्सली संगठन का पर्चा
शहर में फेंका गया टीएसपीस नक्सली संगठन का पर्चा




चतरा:-प्रतिबंधित उग्रवादी संगठन तृतीय सम्मेलन प्रस्तुति कमेटी (टीएसपीसी) ने चतरा शहर में पर्चे फेंके हैं। इसमें संगठन के नाम पर अवैध उगाही और पुलिस की मुखबिरी करने वालों को चेताया है।


कहा है कि अवैध वसूली में संलिप्त पुलिस हत्यारों, लुटेरों व दुष्कर्मियों का समर्थन करती है। संगठन विरोधी कार्यों में संलिप्त लोगों को चिन्हित कर जन अदालत में सजा देने की धमकी दी गई है, जिससे लोगों में दहशत है। पुलिस ने पर्चे बरामद किए हैं। शहर के पनसलवा, पेट्रोल पंप व मेन रोड के अलावे अन्य इलाकों में पर्चे फेंकें गए हैं। हालाँकि पर्चा कम्प्यूटर से निकाला हुआ है ,जबकि किसी भी नक्सली संगठन के द्वारा पोस्टर बाजी में संबंधित संगठन का लेटर पेड़ में रहता है, जिससे अपराधी किस्म के लोगो के ऊपर अंदाजा लगाया जा रहा है।इस संबंध में चतरा एसपी अखिलेश वि वारियर ने बताया कि कुछ पर्चा बरामद हुआ है पूरे मामले की तहकीकात किया जा रहा है।पर्चा अपराधी व उग्रवादी के द्वारा फेंका गया है, पूरे मामले की जांच होने के बाद ही खुलासा किया जाएगा।पुलिस मामले की तहकीकात में जुट गई है।

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें

एम न्यूज़ 13 पर खबर देखने के लिए www.mnews13.blogspot.comपर लॉगइन करे,विज्ञापन देने के लिए मोबाइल नंबर7992216120पर कॉल करें ,च...