रेलवे के अन्दर कार्य कर रही कम्पनी से रंगदारी मांगने का आरोपी को पुलिस ने किया गिरफ्तार। भेजा जेल।

चाईबासा: जगन्नाथपुर थाना अन्तर्गत ग्राम तोडांगहातु में दक्षिणी पुर्वी रेलवे के अन्दर कार्य कर रही मज्जी दुर्गाराव कम्पनी से रंगदारी मांगने का आरोपी वसीम राजा को जगन्नाथपुर पुलिस ने गिरफ्तार कर गुरुवार को जेल भेज दिया।

कम्पनी के सुपरवाइजर द्वारा थाना में दिए आवेदन में कहा गया है कि जगन्नाथपुर थाना अंतर्गत मौलानागर के निवासी वसीम राजा के द्वारा कंपनी के कार्यस्थल तोडांगहातु में बुधवार के सुबह को जाकर दो लाख रूपए की मांग की गई जब कंपनी में कार्य कर रहे कर्मियों के द्वारा उसे समझाने का प्रयास किया गया तो न सिर्फ जान से मारने का धमकी दिया बल्कि महिलाओं के साथ गलत नियत से छेड़छाड़ भी किया। किसी तरह कम्पनी के कर्मियों ने उसे समझाबुझाकर भगा दिया तो वह चला गया फिर उसी दिन शाम को वसीम राजा पुनः कार्यस्थल तोडांगहातु आकर कार्यस्थल पर लगे चलते हुए मिक्सर मशीन को बन्द कर दिया तथा मशीन को भी नुकसान कर दिया तथा कार्य कर रहे कम्पनी के दो कर्मियों के साथ मारपीट करते हुए 500 रुपये ले लिया।
थाना प्रभारी मधुसूदन मोदक ने बताया कि कंपनी के सुपरवाइजर के द्वारा दिये गए आवेदन पर कांड दर्ज कर लिया गया है तथा आरोपी वसीम राजा को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया गया है।

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें

एम न्यूज़ 13 पर खबर देखने के लिए www.mnews13.blogspot.comपर लॉगइन करे,विज्ञापन देने के लिए मोबाइल नंबर7992216120पर कॉल करें ,च...