मैं राजद का अनुशासित सिपाही हूं, पार्टी का हर आदेश का पालन करुंगाः सुभाष यादव

दौरे के क्रम में सुभाष प्रसाद यादव
दौरे के क्रम में सुभाष प्रसाद यादव




प्रतापपुर(चतरा)ः चतरा लोक सभा क्षेत्र से राजद के संभावित उम्मीदवार सुभाष कुमार यादव शुक्रवार को प्रतापपुर प्रखंड के यादव नगर टंडवा पहुंचे। जहां उनका स्वागत ढोल-नगाड़े के साथ फूलों से किया गया। इस दौरान श्री यादव शहीद यादव विक्रम शाहदेव अंगार के आदमकद प्रतिमा पर माल्यार्पण किया। श्री यादव ने कहा कि शहीद यादव विक्रम शाहदेव अंगार हमारे पूर्वज हैं। वे जमात और समाज की लडाई लड़े थे। हम सब उनके सपनों को पूरा करने का काम करेंगे। उन्होंने आदम कद प्रतिमा के आसपास सौंदर्यीकरण के लिए एक लाख देने की घोषणा की। यह पूछे जाने पर कि यदि आपको पार्टी टिकट देती है तो क्षेत्र की जनता के लिए जितने के बाद आप क्या करेंगे, इस पर सुभाष यादव ने कहा कि मैं राजद का समर्पित अनुशासित सिपाही हूं। यदि आलाकमान पार्टी का टिकट मुझे ना देकर किसी अन्य को भी देते हैं तब भी मैं एक समर्पित कार्यकर्ता एवं अनुशासित सिपाही के रूप में समर्पित भाव से राजद से टिकट लेकर आए उम्मीदवार को जिताने में मदद करूंगा। गृह प्रवेश के मौके पर सुभाष यादव के समर्थक के चतरा में जमकर शराब सेवन करने का मामला मीडिया में आने की बात पर उन्होंने कहा कि मुझे ऐसी जानकारी नहीं है, यदि ऐसा है तो मुझे बदनाम करने के लिए विरोधियों की मेरे विरुद्ध की गई साजिश है। मेरे कोई भी कार्यकर्ता शराब सेवन में संलिप्त नहीं है। इसके बाद सुभाष यादव अपने काफिला के साथ प्रतापपुर पहुंचे, जहां रामपुर मुखिया खेदू यादव, जितेंद्र यादव, जिप सदस्य विक्रम कुमार, शहीद चंद्रिका यादव के पुत्र दीपक कुमार सहित कई लोगों से मिले और सहयोग मांगा। इस अवसर पर रणजीत यादव, राजद पूर्व प्रखंड अध्यक्ष योगेंद्र यादव, रामस्वरूप यादव, प्रतीक प्रकाश अंगार, मंजू देवी, डुमरी मुखिया कंचन यादव सहित कई लोग शामिल थे।

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें

एम न्यूज़ 13 पर खबर देखने के लिए www.mnews13.blogspot.comपर लॉगइन करे,विज्ञापन देने के लिए मोबाइल नंबर7992216120पर कॉल करें ,च...