संदेहास्पद स्थिति में महिला का शव यात्री सेड से बरामद

यात्री सेड में महिला का शव
यात्री सेड में महिला का शव



चतराः सदर थाना क्षेत्र के लरकुवा स्थित यात्री सेड से संदेहास्पद स्थिति में एक महिला का शव पुलिस ने रविवार को बरामद किया। शव की पहचान किरण देवी पति राजू पासवान ग्राम पैनी थाना वशिष्टनगर के रूप में की गई। मेडिकल बोर्ड द्वारा पोस्टमार्टम कराने के बाद शव परिजनों को सौंप दी गई है। राजू पासवान के फर्द बयान पर मामला दर्ज कर पुलिस ने अनुसंधान प्रारम्भ कर दी है। पति राजू ने बताया कि उसकी पत्नी का अवैध सम्बन्ध अन्नू खान से था। इस बात को लेकर अक्सर पत्नी के साथ झगड़ा भी होता था। उसने यह भी बताया कि अन्नू से अक्सर फोन से बात करती रहती थी। मृतका का एक 12 वर्ष की बच्ची भी है। घटना के सम्बंध में बताया कि 20 अक्टूबर को 8 बजे सुबह यह कह कर घर से मृतका निकली थी कि मैं प्रतापपुर मोड़ जा रही हूं। जब पूछा तो कही की लल्लू खान के घर से सामान लाना है। लेकिन 12 बजे से पहले मेरे पास फोन आया कि तुम्हारी पत्नी की तबियत बिगड़ने के कारण गया मेडिकल में इलाज चल रहा है। इस पर मैं कहा कि नहीं जा सकता हूं। पुनः फोन आया और कहा गया कि तुम्हारी पत्नी जहर खा ली है और फोन काट दिया। रविवार को मालूम हुआ कि महिला का शव पुलिस ने लरकुवा मोड़ से बरामद की है। तो मैं जब शव को देखा तो वह मेरी पत्नी थी। पुलिस इंस्पेक्टर राम अवध सिंह ने बताया कि जिस मोबाइल से बात होने की बात कही गई है, उस नम्बर को जांच के लिए भेज दिया गया है। मृतका का पति राजू पासवान शहर के बुच्चीदारी में किराए के मकान में परिवार के साथ रह कर मजदूरी का काम करता है।

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें

एम न्यूज़ 13 पर खबर देखने के लिए www.mnews13.blogspot.comपर लॉगइन करे,विज्ञापन देने के लिए मोबाइल नंबर7992216120पर कॉल करें ,च...