सदर अस्पताल के मरीजों को नहीं मिलता है बेहतर सुविधा :भेखलाल मुंडा

चतरा:

5अक्टूबर: सदर अस्पताल का किया गया निरीक्षण,  अनुसूचित मोर्चा  जिलाध्यक्ष राजेश पासवान व जिलाध्यक्ष अनुसूचित जनजाति मोर्चा सह जिला बिस्सुत्री सदस्य भेखलाल मुंडा ने शनिवार को सदर अस्पताल के मरीजों से मिल कर होने वाले परेशानियों से अवगत हुए।निरीक्षण में पाया कि मरीजों को बेड पर एक भी चादर नहीं था। मरीजों से व उनके परिवार से डाक्टर,दवा,नस्ता,खाना,साफ सफाई से सम्बंधित विषयों कि जानकारी ली।भाजपा नेताओं ने कहा कि भाजपा सरकार आयुष्मान योजना के तहत  पाच लाख तक निशुल्क इलाज हो रहा।
 एम्बुलेंस सेवा के लिए108 डायल कर निशुल्क लाभ ले ।साथ ही साथ सभी कर्मचारियों को चेताया कि मरीजों से अच्छे से पेश आए। अनुसूचित मोर्चा अध्यक्ष राजेश पासवान ने कमिया को देखते हुए नाराजगी व्यक्त की और सिविल सर्जन डॉ अरुण पासवान से फोन से बातचीत की व जल्द समस्याओं पर समाधान करने की बात कही।मौके पर पूर्व जिला संयोजक अखिल भारतीय विद्यार्थी परिषद धीरज कुमार,दीपक शर्मा,सीताराम रवानी,अमित कुमार,व अन्य शामिल थे।

1 टिप्पणी:

एम न्यूज़ 13 पर खबर देखने के लिए www.mnews13.blogspot.comपर लॉगइन करे,विज्ञापन देने के लिए मोबाइल नंबर7992216120पर कॉल करें ,च...