प्लास्टिक का उपयोग दुकानदार नहीं करें अन्यथा होगी कार्रवाई उपायुक्त

चतरा। प्लास्टिक  जीवन  का घातक  सामग्री  बन गई है ।  लोगों को  प्लास्टिक से  हर संभव  बचने का प्रयास  करना चाहिए ।  उक्त बातें  चतरा उपायुक्त जितेंद्र कुमार  सिंह  ने  प्लास्टिक मुक्त अभियान  कार्यक्रम को  संबोधित करते हुए कहे।उन्होंने राष्ट्रपिता महात्मा गांधी के 150वें जयंती के अवसर पर बुधवार को स्वच्छता ही सेवा के तहत सफाई अभियान और प्लास्टिक मुक्त अभियान के दौरान कहे।
अभियान नगर परिषद विभाग और पेयजल स्वच्छता प्रमंडल के संयुक्त नेतृत्व में चलाया गया। इस दौरान पदाधिकारियों ने आसपास के क्षेत्र में श्रमदान किया। मौके पर उपायुक्त ने कहा कि प्लास्टिक से हो रहे नुकसान की जानकारी दी। उन्होंने लोगों को प्लाटिक का उपयोग नहीं करने की बात कही। इस दौरान उन्होंने दुकानदारों को प्लास्टिक के जगह कपड़ा का थैला का उपयोग करने की बात कही। उन्होंने दुकान के आसपास साफ सफाई रखने को कहा। इस दौरान उपायुक्त ने जतराहीबाग के विभिन्न दुकानों में प्लास्टिक का उपयोग नही करने का निर्देश दिया। इस मौके पर उपविकास आयुक्त मुरली मनोहर प्रसाद पेयजल एवं स्वच्छता प्रमंडल के कार्यपालक पदाधिकारी सुनील कुमार नगर परिषद पदाधिकारी राजेश सिन्हा नगर परिषद अध्यक्ष गुंजा देवी के अलावा अन्य लोग शामिल थे।

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें

एम न्यूज़ 13 पर खबर देखने के लिए www.mnews13.blogspot.comपर लॉगइन करे,विज्ञापन देने के लिए मोबाइल नंबर7992216120पर कॉल करें ,च...