कारी गांव में रहने वाले बिरहोर परिवारों की समस्या को लेकर उपायुक्त से मिलेंगे मोर्चा के जिलाध्यक्ष

चतरा। सदर प्रखंड के  कारी  कारी में रहने वाले  बिरहोर  परिवार के  समस्याओं को लेकरभाजपा अनुसूचित जाति मोर्चा के जिलाध्यक्ष राजेश पासवान  एवं  जनजाति मोर्चा के  अध्यक्ष भेखलाल मुंडा चतरा उपायुक्त से  मिलकर  बिरहोर परिवारों के  समस्याओं से  अवगत करेंगे।  ज्ञात हो कि  शुक्रवार को भाजपा अनुसूचित जाति मोर्चा ने सडर प्रखंड के विभिन्न पंचायतों में जनसंपर्क अभियान चलाया। अभियान का नेतृत्व मोर्चा के जिलाध्यक्ष राजेश पासवान एवं जनजाति मोर्चा के जिलाध्यक्ष बेखलाल मुंडा कर रहे थे। जनसंपर्क अभियान प्रखंड क्षेत्र के मोकतमा, कारी, कचा, डहुरा, अकौना आदि गावों में चलाया गया। इस दौरान कारी गांव में कार्यकर्ताओं ने बिरहोर टोला में बैठक किया। बैठक में जिलाध्यक्ष ने बिरहोर परिवारों की समस्याओं से अवगत हुए और समस्याओं के समाधान हेतु उपायुक्त से मिलने का आश्वासन दिया गया।

 अनुसूचित मोर्चा के जिलाध्यक्ष ने कहा कि बिरहोर समाज को विकास के लिए रघुवर सरकार सारी सुविधाओं को मुहैया करा रही है। बैठक में सरकार के उपलब्धियों को गिनाकर अबकी बार फिर रघुवर सरकार की नारा को बुलंद किया गया।मौके पर पर पंचायत के कमल दूत, जितेंद्र यादव, लखन भोक्ता, हरेंद्र रविदास, चमारी भारती, नंदकिशोर गंझू, केशर गंझू, पैरू भोक्ता, द्वारका गंझू, बबीता बिरहोर, हेमंती बिरहोर, कौलेश्वरी बिरहोर, सोमरी देवी, रुबिया देवी, मंजू देवी, गुड़िया देवी समेत दर्जनों की संख्या में ग्रामीण मौजूद थे।

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें

एम न्यूज़ 13 पर खबर देखने के लिए www.mnews13.blogspot.comपर लॉगइन करे,विज्ञापन देने के लिए मोबाइल नंबर7992216120पर कॉल करें ,च...