यूथ- बूथ मजबूत, तो चतरा विधानसभा में राजद ऐतिहासिक जीत दर्ज करेगा- छात्र नेता चंदन राज*

प्रतापपुर :-  यूथ व बूथ मजबूत होगा तो चतरा में लक्ष्य 1लाख नहीं डेढ़ लाख पार होगा। उक्त बातें छात्र राजद के जिला अध्यक्ष चंदन राज यादव ने कहीं। आज चतरा विधानसभा का प्रतापपुर प्रखड के डूमरवार पंचायत के दौरे पर थे। श्री यादव ने आज पूर्व मंत्री सह राजद नेता सत्यानंद भोक्ता के पक्ष में जनसंपर्क अभियान चलाया। इस दौरान ग्रामीणों के साथ बैठक भी किया।बैठक में आगामी विधानसभा चुनाव पर चर्चा किया। लोगों ने बैठक के दौरान आश्वस्त किया है कि चतरा में पहले भी राजद ऐतिहासिक जीत दर्ज कर चुकी है,और आगामी विधानसभा चुनाव में भी राजद ऐतिहासिक जीत दर्ज करेगी। श्री यादव ने भाजपा पर हमला बोलते हुए कहा, " ये बीजेपी के लोग बहुत जहरीले लोग हैं और जहर फैलाने का काम करते हैं। राजद के लोग विकास की बात करते हैं तो  बीजेपी विनाश की बात करते हैं ।
चंदन राज यादव बैठक करते हुए
चंदन राज यादव बैठक करते हुए
मौके पर तबरेज अंसारी, आशीष गुप्ता, जाकिर हुसैन, अनिल कुमार,महेंद्र गंझ,विकाश यादव गौतम शर्म,लोकेश  सिंह,संजीव रजक,राहुल मिश्रा, महेंद्र मिश्रा सहित सैकड़ों कार्यकर्ता उपस्थित है।

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें

एम न्यूज़ 13 पर खबर देखने के लिए www.mnews13.blogspot.comपर लॉगइन करे,विज्ञापन देने के लिए मोबाइल नंबर7992216120पर कॉल करें ,च...