जगन्नाथपुर थाना प्रभारी मधुसूदन मोदक को सम्मानित किया गया

जगन्नाथपुर में बूगी बूगी डांस प्रतियोगिता का किया गया आयोजन

जगन्नाथपुर(चाईबासा) दुर्गा पुजा के शुभ अवसर पर महासप्तमी से लेकर महानवमी तक भक्ति पर आधारित छोटे-छोटे बच्चों का बुंगी-बुंगी डान्स कार्यक्रम का आयोजन किया गया। कार्यक्रम को देखकर लोगों ने खूब सराहा ।

जगन्नाथपुर थाना प्रभारी ने बूगी बूगी डांस प्रतियोगिता के विजेताओं को दिये पुरुस्कार

बूगी बूगी कार्यक्रम के अंतिम  दिन अर्थात महानवमी के दिन बुंगी-बुंगी कार्यक्रम के मुख्यअतिथि जगन्नाथपुर थाना प्रभारी मधुसुदन मोदक के द्बारा विजय प्रतिभागियों को पुरस्कार देकर सम्मानित किया गया. प्रथम पुरस्कार वसुंधरा ग्रुप, द्वितीय पुरस्कार माँ दुर्गा ग्रुप, तृतीय पुरस्कार मां भगवती को टाँफी व मेडल देकर सम्मानित किया गया, राममंदिर पूजा समिति के अध्यक्ष संतोष गुप्ता ने सभी प्रतिभागियों को कॉपी ओर कलम देकर उनका उत्साह बढ़ाया, वही दुर्गा पुजा समिति के मंच संचालक रोहित मिश्रा व कमेटी के कोषाध्यक्ष प्रदीप गुप्ता को भी सम्मनित किया गया।

जगन्नाथपुर थाना प्रभारी को सम्मानित किया गया



 थाना का प्रभार लेने के बाद से मधुसूदन मोदक का जनता के बीच बेहतर पुलिसिंग कार्य को देखते हैं दुर्गा पूजा समिति के द्वारा सम्मानित किया गया। पूजा समिति के अध्यक्ष ने बताया कि थाना प्रभारी मधुसूदन मोदक एक मिलनसार और सच्चे पुलिस अधिकारी हैं ,जो हमेशा सच के साथ में रहते हैं। उनके कार्यों को देखते हुए सम्मानित किया गया।


कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें

एम न्यूज़ 13 पर खबर देखने के लिए www.mnews13.blogspot.comपर लॉगइन करे,विज्ञापन देने के लिए मोबाइल नंबर7992216120पर कॉल करें ,च...