चक-डूमरवार में भक्ति जागरण में रातभर झूमे भक्त

चतरा।चक बाज़ार के दुर्गा मंडप प्रागंण मे रविवार  के रात्रि में दशहरा के शुभ अवसर पर भव्य भक्ति जागरण आरकेस्ट्रा कार्यक्रम का आयोजन किया गया। कार्यक्रम के मुख्य अतिथि मुखिया प्रतिनिधि सह राजद मनातू प्रखंड अध्यक्ष केदार यादव, छात्र राजद चतरा अध्यक्ष चंदन राज यादव  ,अशोक प्रसाद अग्रवाल, जगनारायण प्रसाद, विद्यासागर पाठक, अनिल गुप्ता,मुख्य रूप से मंचासीन थे।अतिथियों ने संयुक्त रूप से फीता काटकर सांस्कृतिक कार्यक्रम का उद्घाटन किया ।मौके पर केदार यादव ने कहा कि ऐसे कार्यक्रमों के आयोजन से आपसी एकता व सौहार्द का वातावरण मजबूत होता है। साथी आपके सहयोग की बदौलत विकास के साथ-साथ जनहित के समस्याओं का निष्पादन करने हेतु प्रयासरत हूं। छात्र अध्यक्ष चंदन राज यादव  ने सभी श्रद्धालुओं को दुर्गा पूजा की शुभकामनाएं दी और कहा कि सांस्कृति कार्यक्रम समाज के जोडऩे के लिए जरूरी है। 
आर्केस्ट्रा के गायक विजय वाबली ,वादक कलाकारों ने उपस्थित सैकड़ों श्रोताओं को रातभर अपनी गायकी व संगीत से झूमने पर मजबूर किया। कार्यक्रम का संचालन अशोक यादव किया । इस मौके पर आशीष गुप्ता ,मुकेश कुमार,सुनील कुमार, छोटू कुमार,रवि यादव,नवीन कुमार,आनंद यादव,रंजन रजक,गुलाम सरवर, तबरेज अंसारी प्रमुखजन उपस्थित थे।

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें

एम न्यूज़ 13 पर खबर देखने के लिए www.mnews13.blogspot.comपर लॉगइन करे,विज्ञापन देने के लिए मोबाइल नंबर7992216120पर कॉल करें ,च...