पिस्टल और कारतूस के साथ दो खूंखार अपराधी गिरफ्तार

पिस्टल और कारतूस के साथ दो अपराधी गिरफ्तार, जेल

सिमरिया :स्थानीय थाना क्षेत्र के हुरणाली मोड़ से पिस्टल और कारतूस के साथ दो खूंखार अपराधी को सिमरिया पुलिस और शिला पिकेट ने संयुक्त रूप से छापामारी करते हुए गिरफ्तार कर जेल भेज दिया ।
पत्रकारों के साथ प्रेस वार्ता कर एसडीपीओ सौरभ कुमार ने बताया कि गुप्त सूचना मिली थी कि कुछ आपराधिक  प्रवृति के लोग हजारीबाग मुख्य सड़क हुरणाली मोड़ के पास खड़े
हैं।त्वरित कार्रवाई करते हुए एक टीम गठित किया गया जिसमें थाना प्रभारी लव कुमार सिंह,शिला ओपी थाना प्रभारी रंजीत मंडल,सअनी दुर्गा चरण बिरुवा,आ.932 सुमित कुमार,आ.935 मोहम्मद जावेद,चा.आ.998 रंजीत कुमार को शामिल किया गया। गठित टीमों ने उक्त स्थल से  मोटरसाइकिल ग्लेम्बर नंबरJH13C-4828 के साथ दोनों युवक को गिरफ्तार किया गया। गिरफ्तार अपराधीयों में टंडवा थाना क्षेत्र के बरवाटोली गांव निवासी अजय पासवान, पिता विशेश्वर पासवान और हेसातु टोला सिदपा गांव निवासी प्रकाश कुमार साव, पिता महाबीर साव  का नाम शामिल है।
दोनों की तलासी के दौरान एक देशी पिस्टल और पांच जिंदा कारतूस और तीन अलग अलग कंपनी के मोबाईल बरामद की गई। पूछ ताछ के दौरान दोनों ने स्वीकार किया कि सड़क लूट के लिए हम दोनों हुरणाली मोड़ के पास आये थे। आगे सौरभ कुमार ने बताया कि उक्त दोनों युवक पूर्व में भी लूट कांड में जेल जा चुके हैं।मौके पर इंस्पेक्टर शिव कुमार प्रकाश महतो, थाना प्रभारी लव कुमार सिंह,शिला ओपी प्रभारी रंजीत मंडल मौजूद थे ।

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें

एम न्यूज़ 13 पर खबर देखने के लिए www.mnews13.blogspot.comपर लॉगइन करे,विज्ञापन देने के लिए मोबाइल नंबर7992216120पर कॉल करें ,च...