जिला परिषद के जिला अभियंता के कुशल कार्यो को देखते हुए जीप बोर्ड ने सेवा वृद्धि की ,जीप बोर्ड के सभी सदस्य , संवेदक और जनता में खुशी

!! जिला परिषद जिला अभियन्ता के सार्थक पहल से चतरा जिला विकास की ओर अग्रसर !!

!! इनके कुशल कार्यो को देखते हुए जीप बोर्ड ने सेवा वृद्धि की ! जीप बोर्ड के सभी सदस्य , संवेदक और जनता में खुशी !!




चतरा :- जिले के विकास को लेकर हर समय तत्पर पदस्थापित जिला परिषद के जिला अभियंता रामकुमार सिंह का आज जोरदार तरीके से अभिनंदन करते हुए जिला परिषद के सभी सदस्य पुष्प गुच्छ देकर सम्मानित किया ! 

इनके कुशल नेतृत्व ईमानदार छवि , हर  चुनौतियों से जूझते हुए जिला के विकास और समाज की सेवा के लिए हमेशा तत्पर दिखाई देने वाले अधिकारी में जाने जाते है ! रामकुमार सिंह परिस्थितियों के अनुरूप सटीक निर्णय लेने का अद्भुत क्षमता और मिलनसार अधिकारी में जाने जाते हैं ! कार्यालय में जाने वाले हर एक संवेदक , आम जनता और  कर्मचारियों को मीठी मुस्कान के साथ स्वागत करना और उनकी शिकायतों को सुनकर निवारण करने का हर सम्भव प्रयास करना इनके स्वभाव में शामिल है ! 
 राज्य के  हर जिले में जिला परिषद अभियंता जनता के हितों में काम करते मिल जाएंगे पर उनमें बहुत कम ही सुरमा है जो जनता के हित के साथ जिला के विकास व समाज के हितों के लिए जोश और जज्बा के साथ काम करते है ! उप विकास आयुक्त मुरली मनोहर प्रसाद ने कहा कि आपके कार्यकाल की वृद्धि होने से जिला परिषद के द्वारा संचालित विकास योजनाओं में गति आएगी ! वही जीप अध्यक्ष ममता देवी ने कहा कि आपके बेहतर कार्य कुशलता को देखते हुए आपके सेवा में विस्तार किया गया है ! 

जीप उपाध्यक्ष रूबी बर्मा ने इनके नेतृत्व में क्षेत्र का बेहतर विकास की कामना की ! उन्होंने यह भी कहा कि उम्मीद करती हूं कि आप पूर्व की तरह ही सभी जीप सदस्यों को साथ लेते हुए चतरा की विकास की गति को बढ़ाने का काम करेंगे ! वही अध्यक्षता करते हुए ईटखोरी जीप सदस्य दिलीप कुमार ने कहा कि पिछले कार्यकाल की उपलब्धियों के देखते हुए जिस उम्मीद के साथ बोर्ड ने सेवा काल मे विस्तार के लिए सरकार को अनुशंसा किया है उसके अनुरूप जिला परिषद सदस्यों का मान सम्मान के साथ जिला के विकास कार्यो में गति देने का काम करेंगे ! कान्हाचट्टी जिला परिषद सदस्य छाया देवी ने भी इनके कार्यकालों को खूब सराहा और इनके सेवा काल वृद्धि पर खुशी जताई !
  कार्यक्रम को संबोधित करते हुए जिला अभियंता ने कहा कि आपलोगो ने जिस उम्मीद के साथ हमारे सेवा काल मे वृद्धि की है मैं उस पर खरा उतरने का हर संभव प्रयास करूंगा और सब को साथ लेकर चलूँगा ! इस मौके पर जीप सदस्य जितेंद्र रजक , निशा कुमारी , सुनीता देवी , अरुण यादव , विक्रम यादव , सुनीता देवी , जयप्रकाश सिंह , रामलखन दांगी सहित गण्यमान उपस्थित थे !

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें

एम न्यूज़ 13 पर खबर देखने के लिए www.mnews13.blogspot.comपर लॉगइन करे,विज्ञापन देने के लिए मोबाइल नंबर7992216120पर कॉल करें ,च...