विधायक सह मार्केटिंग बोर्ड अध्यक्ष की गाड़ी नदी की तेज धार में फंसी

विधायक सह मार्केटिंग बोर्ड अध्यक्ष  की गाड़ी नदी की तेज धार में फंसी


ग्रामीणों ने धक्के देकर वाहन को बाहर निकाला

विधायक खैवा बंदारू पर्यटक स्थल मंदिर में सपरिवार पूजा अर्चना कर लिया आशीर्वाद

सिमरिया : सिमरिया विधायक सह मार्केटिंग बोर्ड अध्यक्ष गणेश गंझू ने खैवा बंदारू मंदिर में सपरिवार पहुंच कर मत्था टेका,   लिया आशीर्वाद। जानकारी के अनुशार श्री विधायक अपने पैतृक आवास लावालौंग से सपरिवार खैवा बंदारू पर्यटक स्थल मंदिर में पूजा अर्चना के लिए निकले थे । इसी बीच डाटीसरंग नदी में उनकी वाहन पानी के तेज बहाव में फंस गई ।जिससे बाल बाल बचे । ग्रामीणों व अपने सहयोगियों के सहयोग से  किसी तरह धक्का देकर नदी से वाहन को बाहर निकाला । बता दें कि यह खैवा नदी प्राकृतिक की अद्भुद दृश्य है। जिससे देख लोग दांतो तले अंगुली दबाने पर लोग मजबूर हो जाते है । 

पानी की तेज धार बहाव के कारण पत्थरों पर अजीबोगरीब दृश्य उभर गया है। जो देखने से प्रतीत होता है कि किसी कारीगर द्वारा अद्भुद नकासी  की गई होगी। यह एक मनोरम स्थल है ।जहां जनवरी माह में क्षेत्र के हजारो लोग यहां पिकनिक मनाने पहुँचते है। और पिकनिक का आनन्द उठाते है। पुरात्व विभाग ने यहां कई अहम तथ्य संग्रह किया है ।जिससे लोग यहां पर्यटक स्थल बनाने की मांग करते आ रहे है । यह खैवा बंदारू की मंदिर घने व बीहड़ जंगलों में स्थापित है।जहां सैकड़ो फिट की ऊंचाई पर मंदिर स्थापित है ।खैवा बंदारू मंदिर  पूजा अर्चना व मन्नत के लिए प्रसिद्ध है। विधायक के साथ मौके पर विधायक प्रतिनिधि एजाजुल अहमद,पिए महेश रविदास,राजेन्द्र गंझू शामिल थे।

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें

एम न्यूज़ 13 पर खबर देखने के लिए www.mnews13.blogspot.comपर लॉगइन करे,विज्ञापन देने के लिए मोबाइल नंबर7992216120पर कॉल करें ,च...