प्रधानमंत्री ने पारा शिक्षक को भेजा अभिनंदन व धन्यवाद पत्र

प्रधानमंत्री ने पारा शिक्षक को भेजा अभिनंदन व धन्यवाद पत्र

प्रतापपुर:-भारत
के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने प्रतापपुर प्रखंड के पारा शिक्षक कुलेश्वर यादव को अभिनंदन पत्र भेजकर धन्यवाद दिया है। पत्र में उन्होंने लिखा है कि मेरा यह पत्र पाकर आप को जितना आश्चर्य हो रहा है। उतनी ही खुशी मुझे आपको यह पत्र लिखने में भी हुई है। पत्र में लिखा गया है कि लगभग सवा साल पहले 27 मार्च 2015 को मैने देशवासियों से आह्वान किया था कि क्यों ना हम रसोई गैस पर मिलने वाले अनुदान का त्याग करें और मुझे बहुत खुशी है कि आपके और आपके परिवार सहित देश में एक करोड़ से ज्यादा लोगों ने मेरे अनुरोध पर सकारात्मक पहल करते हुए गैस सब्सिडी छोड़ दी है। पत्र में पीएम ने लिखा है कि आपको यह जानकर खुशी होगी कि रसोई गैस की सब्सिडी का आप के त्याग से जनहित से जुड़ा एक और अहम फैसला लेने के लिए मेरा हौसला बढ़ाया और प्रधानमंत्री उज्ज्वला योजना के तहत देश के पांच करोड गरीब परिवार जो आज भी लकड़ी के चूल्हे पर खाना बनाते हैं उन्हें मुक्ति दिलाने का संकल्प किया। 3 साल के भीतर इन 5 करोड़ गरीब परिवारों में रसोई गैस का नया कनेक्शन पहुंच जाएगा। प्रधानमंत्री ने उक्त पत्र के माध्यम से आह्वान किए हैं कि कम से कम 10 परिचितों के घर में बिजली के लिए एलईडी बल्ब का इस्तेमाल शुरू कराएं, एलईडी से बिजली भी बचेगी और पैसों की बचत होगी। प्रधानमंत्री के द्वारा अभिनंदन वह धन्यवाद पत्र भेजे जाने पर कुलेश्वर यादव ने गर्व महसूस करते हुए पीएम का आभार प्रकट किया है और अन्य लोगों को भी पीएम के संदेश को पहुंचाने का काम करुंगा।

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें

एम न्यूज़ 13 पर खबर देखने के लिए www.mnews13.blogspot.comपर लॉगइन करे,विज्ञापन देने के लिए मोबाइल नंबर7992216120पर कॉल करें ,च...