मुखिया चंद्रिका यादव हत्याकांड का जल्द होगा खुलासा : एसपी

मुखिया चंद्रिका यादव हत्याकांड का जल्द होगा खुलासा : एसपी

जल्द मिलेगा चौकाने वाली खबर ।

घटना के हर पहलुओं की हो रही है बारीकी से जांच ।

 प्रतापपुर : गजवा मुखिया चंद्रिका यादव हत्याकांड का खुलासा जल्द किया जाएगा।

 घटना को अंजाम देने वाले हत्यारों की गिरफ्तारी को लेकर पुलिस हर पहलू की बारीकी से जांच कर रही है।

 मामले के उद्भेदन को ले गठित पुलिस की विशेष टीम सही दिशा में जांच कर रही है। जल्द ही घटना में संलिप्त अपराधियों को चिन्हित कर उन्हें गिरफ्तार करते हुए सलाखों के पीछे भेज दिया जाएगा।

      उक्त बातें सोमवार की देर शाम घटना के विशेष अनुसंधान को लेकर प्रतापपुर पहुंचे पुलिस अधीक्षक अखिलेश बी वारियर ने पत्रकारों से कही। उन्होंने कहा कि मामले में कोई निर्दोष ना फंसे इसका जांच में भरपूर ध्यान रखा जा रहा है। एसपी ने कहा कि पुलिस किसी दबाव में काम नहीं कर रही है। मामले का निष्पक्षता पूर्वक अनुसंधान किया जा रहा है। दोषियों को किसी भी सूरत में बख्शा नहीं जाएगा। उन्होंने कहा कि मुखिया मर्डर केस में शामिल अपराधियों के धरपकड़ को लेकर स्थल जांच व भौतिक सत्यापन सहित अन्य तकनीकी पहलुओं की जांच की जा रही है। इस दौरान एसपी ने घटना को लेकर गजवा व प्रतापपुर समेत अन्य गांव के दर्जनों लोगों से पूछताछ की। मौके पर एसपी ने पत्रकारों को कहा कि जब तक ब्लाइंड मर्डर केस का उद्भेदन नहीं कर लिया जाता तब तक पुलिस शांत नहीं बैठने वाली। पुलिस प्राथमिकता के आधार पर मामले का उद्भेदन करने में जुटी है। उन्होंने कहा कि वर्तमान में पुलिस के लिए मुखिया मर्डर केस का उद्भेदन व इटखोरी राजकीय महोत्सव का सफलतापूर्वक आयोजन सबसे बड़ी चुनौती है। मौके पर प्रशिक्षु आईपीएस सौरभ कुमार, पुलिस उपाधीक्षक मुख्यालय पीतांबर सिंह खैरवार, व अनुमंडल पुलिस पदाधिकारी ज्ञानरंजन उपस्थित थे।
मुखिया चन्द्रिका यादव की मामला का विशेष अनुसंधान कर रहे  एसपी अखिलेश वी वारियर का  फोटो

मुखिया चन्द्रिका यादव का फाइल फोटो

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें

एम न्यूज़ 13 पर खबर देखने के लिए www.mnews13.blogspot.comपर लॉगइन करे,विज्ञापन देने के लिए मोबाइल नंबर7992216120पर कॉल करें ,च...