युवती का दुष्कर्म करके हत्या करने के आरोपी गिरफ्तार


गिद्धौऱ. थाना क्षेत्र के तिलैया गांव निवासी हेमराज गंझू की पुत्री ललिता कुमारी के हत्याकांड के मामले में पुलिस को सफलता मिली है.हत्याकांड में शामिल एक युवक को पुलिस ने गिरफ्तार कर शुक्रवार को जेल भेज दिया.जेल गया युवक सिंदवारी गांव निवासी रामदेव साव का पुत्र ब्रजेश कुमार साव है.इस संबंध में स्थानीय पुलिस ने बताया कि उसने पुलिस के समक्ष हत्याकांड में अपनी संलिप्तता स्वीकार की है.साथ ही उसने कई राज पुलिस को बताया है .उसने पुलिस के समक्ष यह बयान दिया कि महिला को उसने शनिवार को ही अपने चुंगुल में ले लिया तीन रात तक वह अपने उसे इधर इधर रखे रहा.इस दौरान उसने ललिता के साथ कई बार दुष्कर्म भी किया.मंगलवार की देर शाम उसने महिला की हत्या कर.शव को महुआ के पेड़ से लटका दिया .पुलिस मामले की तह तक पहुंचने में जुटी है.थाना प्रभारी सुशील कुमार सिंह ने बताया कि हत्या की साजिश में कुछ और युवक के शामिल होने की संभावना है.जल्द ही इनको भी सलाखों के पीछे पहुंचाया जायेगा. इधर पुलिस की इस त्वरित कार्यवाही को ग्रामीणों ने भी सराहा है.

पुलिस को गुमराह करता रहा ब्रजेश


पुलिस की पकड़ में आने के बाद पुलिस की टीम ने उससे कई घण्टों तक पूछताछ  की.इस क्रम में उसने घटना में संलिप्त होने में लगभग आधा दर्जन लोगों का नाम बताया.पुलिस एक एक कर सभी को थाना लाकर पूछताछ करती रही.सन्देह का लाभ देकर बाद में सभी को छोड़ दिया गया.

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें

एम न्यूज़ 13 पर खबर देखने के लिए www.mnews13.blogspot.comपर लॉगइन करे,विज्ञापन देने के लिए मोबाइल नंबर7992216120पर कॉल करें ,च...