आजसू सुप्रीमो सुदेश महतो के लिए सिल्ली विधानसभा उपचुनाव जितना, एक बहुत बडी चुनौती,चुनावी मैदान में पूर्व विधायक अमित महतो की पत्नी सीमा महतो उतर सकती है।


रांची:- सिल्‍ली विधानसभा उपचुनाव में आजसू सुप्रीमो सुदेश महतो की सीधी टक्‍कर वहां के जेएमएम के पूर्व विधायक अमित महतो की पत्‍नी सीमा महतो से होगी. हालांकि जेएमएम की ओर से अभी तक सीमा महतो के नाम की स्‍वीकृति नहीं मिली है, लेकिन न्‍यूजविंग से बात करते हुए पूर्व विधायक अमित महतो ने बताया कि संगठन के कई स्‍थानीय बैठकों में सीमा महतो के नाम पर चर्चा हुई है और आम सहमति भी बनी है.

सोशल मीडिया में अभी से दिख रही सुगबुगाहट

सोशल मीडिया में अमित महतो की पत्नी सीमा महतो के चुनाव लड़ने को लेकर अच्‍छी प्रतिक्रिया देखने को मिल रही है. मुकेश महतो ने अमित महतो और सीमा महतो की तस्‍वीर के साथ फेसबुक पर लिखा है कि 'आ रही है सिल्‍ली विधानसभा की भावी विधायक सीमा महतो जी. सिल्‍ली विधानसभा की जनता के साथ पूरे झारखंड की आवाज बनकर दहाड़ने के लिए तैयार हैं.' मुकेश के इस पोस्‍ट को कई लोगों ने शेयर किया है और लोगों ने सीमा महतो के लिए उत्‍साहवर्धक कमेंट किये हैं. अमित महतो को सोनाहातू के अंचलाधिकारी से मारपीट के मामले में दोषी मानते हुए कोर्ट ने दो साल की सजा सुनाई थी. उसके बाद विधानसभा ने उनकी विधायकी को रद्द कर दिया. अमित की विधायकी जाने के बाद सिल्‍ली सीट के लिए उपचुनाव की सरगर्मी बढ़ गई है और अमित महतो अपनी जगह पत्‍नी को उम्‍मीदवार बनाकर चुनाव लड़ने की तैयारी कर रहे हैं.(न्यूज़ विंग से सभार)

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें

एम न्यूज़ 13 पर खबर देखने के लिए www.mnews13.blogspot.comपर लॉगइन करे,विज्ञापन देने के लिए मोबाइल नंबर7992216120पर कॉल करें ,च...