सुभाष सिंह ने किया झारखंड सरकार पर पलटवार, कहा बिजली दर में बढ़ोतरी गरीबों की खून सिरिंज से चूसने की बराबर है

 चतरा:-
झारखंड सरकार के द्वारा बिजली दर में बढ़ोतरी करने के कारण  झा0वि0मो0 के युवा जिला अध्यक्ष सुभाष सिंह ने मुख्यमंत्री के ऊपर हमला बोलते हुए कहा है कि झारखंड की भाजपा सरकार ने घरेलू बिजली दर में 98 फीसदी की बढ़ोतरी कर साबित कर दिया कि वह गरीब व किसान विरोधी है। रघुवर सरकार द्वारा बिजली दर में बेतहाशा वृद्धि करना गरीबों का सीरिंज से खून निकालकर चुसने जैसा फैसला है। सरकार द्वारा घरेलू बिजली दर को 200 यूनिट तक प्रति यूनिट तीन रूपये से बढ़ाकर साढ़े पांच रूपये कर दी गयी है। घरेलू बिजली दर में 98 फीसदी बढ़ोतरी करना अनुचित है।
श्री सिंह ने कहा कि जिस राज्य के कोयले से देश ही नहीं बल्कि दूसरे देश भी रोशन होते हों उसी राज्य के उपभोक्ताओं पर सरकार का यह सिस्टम गलत है। ऊपर से मुख्यमंत्री झूठा आश्वासन दे रहे हैं कि गरीब, मजूदर व लघु व्यवसायियों को राहत दिया जाएगा। एक तो पहले ही लोग भाजपा के अच्छे दिन की मार लगातार महंगे होते पेट्रोल व डीजल से झेल रहे हैं। सरकार के इस फैसले का झाविमो जोरदार विरोध करती है। सरकार ने इसे अविलंब वापस नहीं किया तो झाविमो के द्वारा जोरदार आंदोलन किया जाएगा। भाजपा इतना रहम करे कि आम जनता का वहीं पुराना वाला दिन लौटा दे, बड़ी कृपा  होगी ।

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें

एम न्यूज़ 13 पर खबर देखने के लिए www.mnews13.blogspot.comपर लॉगइन करे,विज्ञापन देने के लिए मोबाइल नंबर7992216120पर कॉल करें ,च...