एसपी सुरेंद्र कुमार झा ले रहे हैं नक्सलियों से लोहा,पिछले सात घंटे से चल रहा है मुड़भेड़

नक्सलियों का फाइल फोटो
नक्सलियों का फाइल फोटो


   रांची:-  गिरिडीह जिले के मधुबन थाना अंतर्गत मधुबन जंगल मे शनिवार की अहले सुबह करीब तीन बजे से पुलिस एवं नक्सलियों के बीच मुठभेड़ शुरू हुई है। दोनों ओर से रुक-रुक कर फायरिंग चल रही है। किसी के हताहत होने की सूचना नहीं है।

                    एसपी व एएसपी सँभाल रहे है मोर्चा

भाकपा माओवादी से पुलिस का मुड़भेड़
सर्च ऑपरेशन के दौरान पुलिस के जवान
एसपी सुरेंद्र कुमार झा एवं एएसपी दीपक कुमार मोर्चा संभाले हुए हैं। सीआरपीएफ एवं झारखंड जगुवार के जवान जिला पुलिस के साथ जंगल में घुसे हैं।ज्ञात हो कि एसपी सुरेंद्र कुमार झा नक्सलियों के लिए हमेशा घातक साबित हुए है।इससे पूर्व भी सुरेंद्र कुमार झा चतरा व कोडरमा जिला में भाकपा माओवादी का कमर तोड़ चुके है।अब गिरिडीह में भी नक्सलियों का दांत खट्टे कर रहे हैं।


कुख्यात नक्सली नुनुचंद महतो के दस्ते से हो रहा है मुड़भेड़

मधुबन जंगल में कुख्यात नक्सली नुनुचंद महतो के दस्ता के होने की सूचना पुलिस को मिली थी। एसपी सुरेंद्र कुमार झा  ने मधुबन सीआरपीएफ कैम्प में शुक्रवार की रात बैठक कर रणनीति बनाई। सुबह करीब तीन बजे पुलिस एवं सीआरपीएफ के जवानों के साथ मधुबन जंगल मे सर्च आपरेशन शुरू किया ही गया था कि नक्सलियों ने फायरिंग शुरू कर दी।उसके बाद से रुक रुक कर पिछले सात घण्टे से मुड़भेड़ हो रहा था।हालांकि खबर लिखे जाने तक किसी तरह का हताहत होने की खबर नही थी।

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें

एम न्यूज़ 13 पर खबर देखने के लिए www.mnews13.blogspot.comपर लॉगइन करे,विज्ञापन देने के लिए मोबाइल नंबर7992216120पर कॉल करें ,च...