टिएसपीसी नक्सली संगठन के चार उग्रवादी गिरफ्तार

रांची:-झारखंड में लातेहार जिले में  प्रतिबंधित उग्रवादी संगठन तृतीय सम्मेलन प्रस्तुत कमिटी (टीएसपीसी) के चार उग्रवादियों को गिरफ्तार किया गया है।प्राप्त जानकारी के अनुसार एसपी प्रशांत आनंद को गुप्त सूचना मिली थी कि टीएसपीसी उग्रवादी संगठन का दस्ता चंदवा थाना क्षेत्र के काली के पास किसी घटना को अंजाम देने के फिराक में है। सूचना पर गठित टीम ने काली के पास से पुरुषोत्तम कुमार साहू काली निवासी, दशरथ प्रसाद पेशरार निवासी, कमलदेव उरांव सकवार निवासी व संजय गुप्ता बतातखुर्द निवासी को हथियार के साथ दबोच लिया।

सोमवार को कार्यालय कक्ष में प्रेस वार्ता कर हुए एसडीपीओ अनुज उरांव ने बताया कि पुलिस अधीक्षक को मिली गुप्त सूचना पर टीम गठित कर छापेमारी की गई। छापेमारी के दौरान चार उग्रवादी पुलिस के हत्थे चढ़ गए। पुलिस ने इनके पास से 3.15 बोर की एक राइफल, 3.15 बोर का 137 चक्र गोलियां, 7.65 का एक पिस्तौल, 7.65 बोर की 10 जिंदा गोली व मोबाइल फोन बरामद किया है।

अभियान में ये थे शामिल

छापामारी दल में चंदवा थाना प्रभारी मोहन पांडेय, राजकुमार तिग्गा, सअनि मोहम्मद रफीक, तारापद महतो, शशांक पांडेय, जोसेफ ओडेया, काशीनाथ महतो, प्रमोद कुमार सिंह, मंगत राम, प्रसिद्ध राम, सलाई मुर्मू व दीपक मुर्मू शामिल थे।
प्रेसवार्ता में गिरफ्तार लोग
प्रेसवार्ता में गिरफ्तार लोग

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें

एम न्यूज़ 13 पर खबर देखने के लिए www.mnews13.blogspot.comपर लॉगइन करे,विज्ञापन देने के लिए मोबाइल नंबर7992216120पर कॉल करें ,च...