बाबा कुटी आश्रम में विधायक ने टेका मत्था गरीबों के बीच किया कंबल का वितरण


चतरा /प्रतापपुर:-चतरा विधायक जयप्रकाश भोक्ता  सतनाम बापू के पुण्यतिथि के अवसर पर मंगलवार को प्रखंड के जोगियारा पंचायत अंतर्गत बाबा कुटी आश्रम पहुंचे और बाबा के समाधि पर माथा टेका तथा क्षेत्र में अमन शांति की दुआ मांगी।इस मौके पर उपस्थित असहाय लाचार लोगों के बीच कंबल का भी वितरण किया। उन्होंने बाबा कुटी परिसर में विवाह मंडप तथा पीसीसी पथ निर्माण एवं सौंदर्यीकरण तथा आश्रम परिसर की चारदीवारी कराने का भी भरोसा दिलाया। प्रखंड के चंद्री अनंतपुर उच्च विद्यालय के सचिव श्यामानंदन पाठक ने विधायक से ध्यान  आकृष्ट कराते हुए कहा कि चंद्री उच्च विद्यालय की मान्यता रद्द कर दी गई है जबकि इस विद्यालय में लगभग साढे 500 बच्चे अध्ययनरत हैं ऐसा किए जाने से इस क्षेत्र के बच्चों का पठन-पाठन का भविष्य अंधकारमय हो जाएगा उन्होंने विधायक श्री भोक्ता से आग्रह किया इसकी मान्यता बरकरार रखने की दिशा में पहल की जाए।
विधायक ने उन्हें हर संभव सहयोग प्रदान करने का वचन दियाः।इस मौके पर नागेश्वर शर्मा, मंडल अध्यक्ष विनोद कुमार सांसद पूर्व प्रतिनिधि भीम सिंह, किशोर यादव विनय राय श्यामनंदन पाठक शंभू प्रसाद  मुरारी सॉव,उपिंजय साहू घोरी घाट मंडल युवा मोर्चा अध्यक्ष मनीष सिंह सहित कई लोग मौजूद थे।

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें

एम न्यूज़ 13 पर खबर देखने के लिए www.mnews13.blogspot.comपर लॉगइन करे,विज्ञापन देने के लिए मोबाइल नंबर7992216120पर कॉल करें ,च...