प्रतापपुर मीडिया संघ के अध्यक्ष अजीत पांडेय ने दिखाई दरियादिली,निशक्त को ट्राई साइकिल एवं कंबल देकर किया सम्मानित

ट्राइसिकल देते अजित पाण्डे


चतरा:- प्रतापपुर (चतरा)सरकार के लाख प्रयासों के बावजूद आज भी निशक्त मूलभूत ,उन सुविधाओं से वंचित नजर आ रहे हैं जिसके वह असली हकदार हैं। इसकी बानगी रविवार को प्रतापपुर प्रखंड मुख्यालय में देखने को मिला, जब  प्रखंड मुख्यालय का टंडवा पंचायत के बरवाकोचवा गांव  की निशक्त युवती ललिता कुमारी पिता राम वृक्ष भारती  एक निशक्त युवती जमीन पर रेंगते घीसटते हुए हुए अपने टंडवा पंचायत के मुखिया धनेश्वरी देवी के प्रतापपुर स्थित आवास पर अपनी समस्या को लेकर पहुंची थी।मुखिया से मिलकर वापस लौटने के क्रम में उसे  प्रतापपुर मीडिया संघ के अध्यक्ष अजीत पांडेय ने उसे घसीटते हुए सड़क पर चलते देखा और उसे रुकवाया तथा स सम्मान पूर्वक उस निशक्त युवती को एक ट्राई साइकिल तथा उसकी 75 वर्षीय बूढ़ी दादी को कंबल अपनी ओर से भेंट किया।  ये  सम्मान पाकर दादी पोती की आंखों में खुशी के आंसू छलक आए और ढेर सारी दुआएं देकर उनके सुख समृद्धि की कामना की।
पूछे जाने पर उसने बताया कि मैं अपनी दादी  के साथ  दिव्यांग पेंशन का आवेदन देने के  लिए  तथा
मिलने वाली सुविधा का  लाभ लेने के लिए आवेदन देने मुखिया जी के प्रतापपुर स्थित आवास पर  आई थी।
इस संदर्भ में टंडवा पंचायत के *मुखिया धनेश्वरी देवी* से पूछे जाने पर ने बताया कि निशक्त युवती ललिता  कुमारी के खाते में राशि जा चुकी है और उसे पेंशन मिल भी रहा है।
मीडिया संघ प्रतापपुर के प्रखंड अध्यक्ष अजीत पांडे के द्वारा दिखाई गई इस दरियादिली की  जिन लोगों ने भी देखा सभी  सराहना कर रहे हैं। सराहना करने वालों में सुधीर मिश्रा, राकेश मिश्रा, सतेंद्र सिंह बिरजू मिस्त्री जरीना खातून,रामराज यादव सहित कई लोग के नाम शामिल है।

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें

एम न्यूज़ 13 पर खबर देखने के लिए www.mnews13.blogspot.comपर लॉगइन करे,विज्ञापन देने के लिए मोबाइल नंबर7992216120पर कॉल करें ,च...