मारपीट में एक विचारधीन बंदी घायल




चतरा:- स्थानीय मंडल कारा में गुरुवार की सुबह दो विचाराधीन बंदियों के बीच हुई तू-तू में-मैं के बाद कक्षपाल राहुल कुमार ने एक की बेरहमी से पीटकर गंभीर रूप से घायल कर दिया। घायल बंदी सुधीर यादव का उपचार सदर अस्पताल में किया जा रहा है। डॉक्टरों ने बताया कि बंदी के सिर में गहरी चोट लगी है। जबकि उसका हाथ टूट गया है। घायल ने बताया कि वह सुबह बर्तन धो रहा था। उसी क्रम में शिबू वहां आ गया। बर्तन धोने के क्रम में शिबू के साथ तू-तू में-मैं हुई। जिसमें प्लास्टिक की बाल्टी टूट गई। उसके बाद वहां पर मौजूद बंदी ने इसकी सूचना सेल के कक्षपाल को दी। कक्षपाल आते ही शिबू के साथ मारपीट करने लगा। उसके बाद कक्षपाल उसे छोड़ कर सुधीर को सेल में बंद कर दिया और लाठियां भांजनी शुरू कर दिया। जिसमें उसका सिर व हाथ-पैर में गहरी चोट आई है। मारपीट करने के बाद कक्षपाल वहां से निकल गया।

मौके पर मौजूद अन्य बंदियों ने इसकी सूचना जेलर को दी। जेलर ने तुरंत उसे उपचार के लिए सदर अस्पताल लाया। दुबारा घटना की पुनरावृति न हो इस कारण बंदियों ने मंडल कारा में हड़ताल पर बैठ गए। घायल बंदी के परिजनों ने इसकी शिकायत एसपी से करने की बात कही है।

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें

एम न्यूज़ 13 पर खबर देखने के लिए www.mnews13.blogspot.comपर लॉगइन करे,विज्ञापन देने के लिए मोबाइल नंबर7992216120पर कॉल करें ,च...