टीपीसी के मुकेश गंझू व सबजोनल कमांडर विकाश गंझू के घर को को किया कुर्की

 चतरा:- पुलिस ने टीएसपीसी (तृतीय सम्मेलन प्रस्तुति कमेटी) उग्रवादी सेकेंड इन चीफ मुकेश गंझू और जोनल कमांडर विकास गंझू के घर को रविवार को कुर्क कर लिया। मुकेश गंझू का घर कुंदा थाना क्षेत्र के कुटिल गांव एवं जोनल कमांडर विकास का एकता गांव स्थित आवास को कुर्क किया है।


मुकेश गंझू 15 लाख के इनामी उग्रवादी है और पत्रकार इंद्रदेव यादव हत्याकांड का मुख्यअभियुक्त है।

न्यायालय के आदेश के आलोक में पुलिस इंस्पेक्टर गिरीश मिश्रा के नेतृत्व में दोनों उग्रवादियों के घरों की कुर्की की गई। मुकेश गंझू के घर से लोहे का एक चार पाई, 6 सेट लकड़ी का दरवाजा, 6 सेट खिड़की एकबाल्टी, दो कुर्सी, एक लकड़ी की चौकी एल्युमीनियम व स्टील का बर्तन आदि शामिल है। जबकि विकास गंझू के घर से सात लकड़ी का दरवाजा, 13 खिड़की, एक लोहा का बड़ा गेट, एक ग्रिल, एक शटर, एक बड़ा बक्सा व 40 किग्रा कांटेदार तार जब्त किया है।

इंस्पेक्टर ने बताया कि यह दोनों अभियुक्त लंबे समय से फरार चल रहे हैं। उनके ऊपर कुंदा थाना में 2017 में मामला दर्ज किया गया था। कुंदा थाना ने मुकेश गंझू के घर पर कुर्की हेतु दो बार तथा विकास गंझू के घर पर तीन बार नोटिस भेजा था। लेकिन उसके बाद भी ये दोनों आत्मसमर्पण नहीं किया। अभियान में थाना प्रभारी रामबृक्ष राम, प्रशिक्षु दरोगा भोलानाथ प्रमाणिक, एसआइ राजेश राम, परमेश्वर महतो व जिला बल और सैप के जवान शामिल थे।
कुर्की करते पुलिस के जवान

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें

एम न्यूज़ 13 पर खबर देखने के लिए www.mnews13.blogspot.comपर लॉगइन करे,विज्ञापन देने के लिए मोबाइल नंबर7992216120पर कॉल करें ,च...