झाड़ियों में मिला बम,किरकेट खेल रहे बच्चों ने बॉल समझ दीवार में फेंका तो हुआ विस्फोट,दो घायल


       रांची/रामगढ: -पतरातू रेलवे स्टीम कॉलोनी के जन्माष्टमी मैदान में शनिवार की देर शाम बम फटने से रेल कर्मचारी तालो महतो का 11 वर्षीय पुत्र संदीप कुमार गंभीर रूप से घायल हो गया। वहीं शंकर प्रसाद का 10 वर्षीय पुत्र प्रिंस कुमार मामूली रुप से घायल हो गया। उसे रेल अस्पताल में ईलाज के बाद घर भेज दिया गया।

 बच्चों को खेलने के दौरान झाड़ियों में मिला बम

घटना के संबंध में प्रत्यक्षदर्शियों ने बताया कि जन्माष्टमी मैदान में बच्चे क्रिकेट खेल रहे थे। इसी दौरान बॉल पास के ही झाड़ी में चला गया। वहां बच्चे पहुंचे तो बच्चों को बॉल जैसा सामान मिला। इसे झाड़ी से निकाल कर एक बच्चा संदीप जिज्ञासावश दीवार में फेंक दिया। बम दीवार से टकराते ही जोरदार आवाज के साथ विस्फोट कर गया। इससे संदीप वहीं पर गिर गया। आवाज सुन कर आसपास के लोग अपने घरों से निकल आए। दोनों घायल बच्चों को रेलवे अस्पताल पतरातू लाया गया। जहां से गंभीर रुप से घायल संदीप को रिम्स रेफर कर दिया गया।

स्थानीय पुलिस मामले की छानबीन क
र रहे है

घटना के बाद आरपीएफ इंस्पेक्टर अखिलेश सिंह व पतरातू थाना प्रभारी विष्णुदेव चौधरी घटनास्थल पर पहुंच कर मामले की जानकारी लेते हुए मामले की छानबीन शुरु कर दी है।इस घटना से लोग स्थानीय लोगों में परेशानी का कारण बना हुआ है ।स्थानीय लोगों का कहना है कि कोई अपराधी बड़ी घटना को अंजाम देने के ख्याल से बंम को झाड़ी में छुपा कर रखा था।

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें

एम न्यूज़ 13 पर खबर देखने के लिए www.mnews13.blogspot.comपर लॉगइन करे,विज्ञापन देने के लिए मोबाइल नंबर7992216120पर कॉल करें ,च...