बड़ा घटना टला, तीन राउंड हुआ फायरिंग

रांची/गिरिडीह:-जमुआ बाजार से करीब डेढ़ किलोमीटर दूर खुर्दमगहा गांव में जमुआ-मि•रागंज मुख्य मार्ग के ठीक किनारे स्थित एक घर में अपराधियों ने शनिवार देर शाम लूटपाट का प्रयास किया। हालांकि गृहस्वामी के विरोध एवं ग्रामीणों की सक्रियता के कारण अपराधियों को उल्टे पांव वापस भागना पड़ा। विरोध के दौरान अपराधियों ने तीन राउंड फाय¨रग भी की, लेकिन इससे कोई हताहत नहीं हुआ। इस दौरान गृहस्वामी मो. नोसेर आदिल का हाथ गिरने के कारण फ्रैक्चर हो गया। उन्हें जमुआ स्थित एक नर्सिग होम में भर्ती कराया गया है।

                              छिनतई के दौरान चली गोली

बताया जाता है कि जमुआ में दाना व्यवसाय करने वाले नोसेर शाम सात बजे दुकान बंद कर घर पहुंचे थे। बाइक अंदर कर ही रहे थे कि तभी छह लोग वहां पहुंचे और जबरन घर में घुसने का प्रयास किया। विरोध करने पर हाथापाई की। भुक्तभोगी ने बताया कि शोर मचाने पर एक अपराधी ने उनके सीने पर रिवॉल्वर तान दी। इसी बीच वह धक्कामुक्की में नीचे गिरे और उनका हाथ टूट गया। अपराधियों ने दहशत फैलाने के लिए फायरिंग की, लेकिन संयोगवश वे बच गए। गोली की आवाज सुन गांव के एकरार आलम और कांग्रेस के प्रखंड अध्यक्ष महशर इमाम वहां पहुंचे। ग्रामीणों को आता देख अपराधी भाग खड़े हुए। जाते हुए उन्होंने दो राउंड फाय¨रग की। नोसेर आदिल ने बताया कि अपराधी लूटपाट की नीयत से आए थे।

                                         
                        खोखा बरामद

पुलिस ने घटनास्थल से एक खोखा बरामद कर लिया है। है। अनुमंडल पुलिस पदाधिकारी राजीव कुमार ने बताया कि जमुआ के अलावा हीरोडीह, देवरी, तीसरी आदि थाना क्षेत्रों में भी अपराधियों की धरपकड़ के लिए सर्च अभियान चलाया जा रहा है।

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें

एम न्यूज़ 13 पर खबर देखने के लिए www.mnews13.blogspot.comपर लॉगइन करे,विज्ञापन देने के लिए मोबाइल नंबर7992216120पर कॉल करें ,च...