कोल परियोजना में ट्रक चालक की मौत


                   कोल परियोजना में ट्रक चालक की मौत

    चतरा/टंडवा: -मगध कोल परियोजना स्थित मासीलौंग डंप के समीप हुई सड़क दुर्घटना में ट्रक चालक की मौत हो गई। चालक की पहचान गिरिडीह जिला के खोरी महुआ गांव निवासी कार्तिक यादव के रूप में हुई है।

                     आक्रोशित ग्रामीणों ने ढुलाई ठप कराया

 इधर घटना के बाद आक्रोशित ग्रामीणों ने सीसीएल प्रबंधन की लापरवाही बताकर कोल परियोजना में ढुलाई कार्य बंद करा दिया। सीसीएल प्रबंधन एवं ट्रांसपोर्ट कंपनी के अधिकारियों द्वारा लिखित आश्वासन दिया गया कि मृतक के परिजन को 24 घंटो के भीतर पांच लाख रुपये मुआवजा दिया जाएगा। आश्वासन के बाद ग्रामीणों का आक्रोश शांत हुआ। उसके बाद पुन: कोयला ढुलाई का काम शुरू हो गया।

                     छोटी सी लापरवाही बनी मौत का कारण
आक्रोशित ग्रामीणों के द्वारा सड़क जाम करने के बाद खड़ी ट्रक
आक्रोशित ग्रामीणों के द्वारा सड़क जाम करने के बाद खड़ी ट्रक

बुजुर्गों का सही कहना था कि हर काम को बारीकी से करना चाहिए, वरना वही छोटी सी लापरवाही आपके मौत का कारण बन सकता है,और आपके हसंता-खेलता घर-परिवार बिखर सकता है।यही हाल कार्तिक के साथ हुआ।इस संबंध में प्रत्यक्षदर्शियों ने बताया कि चालक कार्तिक ट्रक लेकर मगध कोल परियोजना कोयला लोड करने जा रहा था। इसी दौरान मासिलौंग डंप के समीप एक गड्ढे में वाहन फंस गया। जिसके बाद चालक ने उपचालक को वाहन आगे-पीछे करने को कहा। उसके बाद वह नीचे उतरकर गड्ढे को भरने का प्रयास करने लगा। वाहन को आगे-पीछे करने में चालक चक्के के चपेट में आ गया। जिससे उसकी मौत घटनास्थल पर ही हो गई।

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें

एम न्यूज़ 13 पर खबर देखने के लिए www.mnews13.blogspot.comपर लॉगइन करे,विज्ञापन देने के लिए मोबाइल नंबर7992216120पर कॉल करें ,च...