जगन्नाथपुर पुलिस ने मोटरसाइकिल चोरी के आरोपी को किया गिरफ्तार। भेजा जेल

चाईबासा: जगन्नाथपुर  पुलिस ने मोटरसाइकिल चोरी के आरोपी सुशील नायक को जैंतगढ़ से गिरफ्तार कर गुरुवार को जेल भेज दिया।थाना प्रभारी मधुसूदन मोदक ने बताया कि पिछले वर्ष अक्टूबर माह के दूसरे शनिवार की रात को खमनिया निवासी सनातन तियू के घर के सामने से चोरो ने उनका मोटरसाइकिल को चोरी कर ली थी जिसमें पुलिस के द्वारा मोटरसाइकिल चोरी के एक दिन बाद ही चोरी की बाइक सहित एक अभियुक्त दशरथ देवगन को गिरफ्तार किया गया था जिसे पुलिस पहले ही जेल भेज चुकी है तथा इसी काण्ड का दूसरा अभियुक्त भोटो नायक को भी पुलिस गिरफ्तार कर जेल भेज चुकी है। इस कांड के तीसरे अभियुक्त सुशील नायक को जगन्नाथपुर पुलिस ने गुरुवार की सुबह गिरफ्तार कर लिया तथा गिरफ्तार अभियुक्त को जेल भेज दिया। इस प्रकार इस कांड में सभी अभियुक्तों को पुलिस ने गिरफ्तार करने में सफलता पाई है।


उल्लेखनीय है कि जगन्नाथपुर पुलिस की सक्रियता से न सिर्फ चोरी की घटना में कमी आई है बल्कि पुलिस ने अपनी तत्परता के कारण 10 दिनों के अंदर चोरी के आरोपी को गिरफ्तार करने में दूसरी बार सफलता भी पाई है। 29 दिसम्बर को भी पुलिस ने घर मे घुसकर चोरी करने के आरोपी मिलु नायक को गिरफ्तार कर जेल भेजी है।


इस गिरफ्तारी में स अ नि तारक नाथ सिंह, उमेश प्रसाद, सोमाय टुडू, उमेश कुमार सिंह एवं जिला बल के जवान शामिल थे।

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें

एम न्यूज़ 13 पर खबर देखने के लिए www.mnews13.blogspot.comपर लॉगइन करे,विज्ञापन देने के लिए मोबाइल नंबर7992216120पर कॉल करें ,च...