नागरिकता संशोधन बिल से दूसरे देशों के हिन्दू को भी मिलेगा लाभ:-किशुनदास

चतरा:- नागरिकता संशोधन अधिनियम 2019 के लिए प्रबुद्ध विचार गोष्ठी का आयोजन श्री मती दुर्गा देवी खंडेलवाल अतिथि भवन चतरा में किया गया। कार्यक्रम के मुख्य अतिथि सिमरिया विधानसभा के विधायक किशुन कुमार दास थे।मुख्य अतिथि के द्वारा स्पष्ट किया गया कि मूलतः अनुसूचित जाति के लोग जो आज भी पाकिस्तान अफगानिस्तान एवं बांग्लादेश में नरकीय जीवन जीने के लिए विवश हैं, उनको भविष्य में इस संशोधन से लाभ मिलेगा। धर्म के आधार पर प्रताड़ित पाकिस्तान अफगानिस्तान एवं बांग्लादेश के अल्पसंख्यकों को भाजपा नेता देश के प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी जी की सरकार भारत में सम्मान के साथ नागरिक के रूप में जीवन जीने का अधिकार प्रदान करने का निर्णय लिया है। जिसके लिए मोदी सरकार को आभार एवं धन्यवाद। कार्यक्रम को  भाजपा नेता प्रवीण चन्द्र पाठक  के द्वारा नागरिकता संशोधन अधिनियम 2019 के बारे में विस्तार से चर्चा की ।कार्यक्रम की अध्यक्षता जिलाध्यक्ष के द्वारा की गई।
 कार्यक्रम में जिला उपाध्यक्ष अशोक खंडेलवाल, जिला महामंत्री सरयू राय ,परशुराम शर्मा, अभिषेक केशरी , राजेश पासवान,प्रदीप केशरी, मनजीत राणा विद्या सागर आर्य, मनमित सिन्हा सहित अनेक लोग अपना विचार व्यक्त किए।

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें

एम न्यूज़ 13 पर खबर देखने के लिए www.mnews13.blogspot.comपर लॉगइन करे,विज्ञापन देने के लिए मोबाइल नंबर7992216120पर कॉल करें ,च...