थाना प्रभारी ने अपने सहकर्मी पुलिस पदाधिकारियों को पढ़ाया ईमानदारी का पाठ



 *।।  अपना कार्य और कर्त्तव्य ईमानदारी पूर्वक निभाइये क्योंकि ईमानदारी व्यक्ति को विश्वास और सम्मान दिलाती है- थाना प्रभारी मधुसुदन मोदक।*

चाईबासा: पुलिस अधीक्षक इन्द्रजीत महथा के निर्देश पर जगन्नाथपुर थाना परिसर में थाना प्रभारी मधुसूदन मोदक ने थाना में उपस्थित अपने सहकर्मी पुलिस पदाधिकारियों के साथ बुधवार को एक आवश्यक बैठक किये तथा पुलिस पदाधिकारियों को  ईमानदारी का पाठ पढ़ाया।
थाना प्रभारी मधुसूदन मोदक ने कहा कि ईमानदारी सबसे अच्छी नीति ही नही है बल्कि ईमानदारी आपकी पहचान भी है। ईमानदारी वह धन है जो किसी व्यक्ति को समाज मे विश्वास और सम्मान दिलाती है। इसलिये अपने कार्य और कर्त्तव्य के का निष्पादन ईमानदारी पूर्वक कीजिये। वरीय पदाधिकारियों के प्रति, थाना के प्रति, समाज के प्रति एवं जनता के प्रति ईमानदार रहते हुए अपने कार्यो को पूरा कीजिये।


थाना प्रभारी मोदक ने कहा कि समय का पाबन्द रखिये क्योंकि समय ही आपको शांति और सफलता की ओर ले जाती है इसलिये सभी प्रकार के वारन्ट, इस्तेहार कुर्की का निष्पादन समय पर कीजिये, कांड का अनुसंधान समय पर पूरा कर काण्ड दैनिकी अद्यतन कीजिये, ओ डी डयूटी हो या कोई भी ड्यूटी समय पर तैयार रहिये। साथ ही महिला, पुरुष, बच्चे गरीब, किसान, बुजुर्ग आदि सबके साथ अच्छा और मित्रवत व्यवहार करने का भी सलाह दिये।
बैठक में अवर निरीक्षक देवशाई भगत, प्रशिक्षु अवर निरीक्षक निर्भय कुमार, पवन कुमार, रंजीत कुमार सहायक अवर निरीक्षक उमेश प्रसाद, नंदकिशोर सिंह, तारकनाथ सिह, मनोज कुमार, पन्नालाल महथा व सोमाय टुडू आदि शामिल थे।

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें

एम न्यूज़ 13 पर खबर देखने के लिए www.mnews13.blogspot.comपर लॉगइन करे,विज्ञापन देने के लिए मोबाइल नंबर7992216120पर कॉल करें ,च...