71 वें गणतंत्र दिवस पर बेहतर कार्य के लिए सम्मानित हुए जगन्नाथपुर थाना प्रभारी

चाईबासा: जगन्नाथपुर अनुमण्डल में अनुमण्डल पदाधिकारी स्मृता कुमारी के नेतृत्व में 71वाँ गणतंत्र दिवस धूमधाम से मनाया गया। इस अवसर पर परेड, झाँकी एवं  सांस्कृतिक के साथ साथ प्रतिभागियों एवं पदाधिकारियो को सम्मानित किया गया। इस अवसर पर अनुमण्डल पदाधिकारी स्मृता कुमारी ने थाना प्रभारी मधुसूदन मोदक को भी प्रशस्ति पत्र देकर सम्मानित किया, यह सम्मान मोदक को उनके कुशल नेतृत्व के साथ विधानसभा चुनाव 2019 शांतिपूर्ण एवं निष्पक्ष सम्पन्न करवाने के लिए प्रदान किया गया है।मधुसुदन मोदक सम्मानित होने के पश्चात सबका आभार प्रकट करते हुए कहा कि वरीय पदाधिकारियो के दिशा निर्देश, जनता का सहयोग, पत्रकार बंधुओ का सार्थक दृश्टिकोण एवं पुलिस सहकर्मियों के अथक प्रयास से यह सम्मान मिला है इसलिये सबका आभारी हूँ। 
 ज्ञात हो कि विधानसभा चुनाव 2019 शांतिपूर्ण सम्पन्न करवाने को लेकर पुलिस उपमहानिरीक्षक  एवं पुलिस अधीक्षक के द्वारा भी श्री मोदक को पूर्व में प्रशस्ति पत्र देकर सम्मानित किया जा चुका है।

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें

एम न्यूज़ 13 पर खबर देखने के लिए www.mnews13.blogspot.comपर लॉगइन करे,विज्ञापन देने के लिए मोबाइल नंबर7992216120पर कॉल करें ,च...