मुख्यमंत्री व मंत्री से कृषक मित्र प्रतिनिधिमंडल ने की मुलाकात,सौपा मांग पत्र



राँची:- कृषक मित्र महासंघ के प्रदेश अध्यक्ष शशि भगत के नेतृत्व में झारखंड के मुख्यमंत्री हेमंत सोरेन से मिल कर मानदेय लागू करने को लेकर ज्ञापन सौंपा।श्री सोरेन ने कहा कि कृषक मित्रों के लिए बड़ा सोंच रखे हैं बड़ा करेंगे। वहीं दूसरी ओर महासंघ के प्रदेश सचिव सुभाष सिंह के नेतृत्व में  कृषक मित्र प्रतिनिधिमंडल माननीय मंत्री सत्यानन्द भोगता को उनके रातु रोड स्थित सरकारी आवास पर मुलाकात कर माँग पत्र सौपा। मंत्री ने महासंघ को उनकी मांग पूरी करने का आश्वासन दिया है। मंत्री ने कृषक मित्रों की मानदेय की मांग को जायज बताया। उन्होंने  कृषि मित्रों  से कहा कि वे भी किसान हैं और गांव से ही आते हैं। उन्हें पता है कृषक मित्र बेहतर कार्य कर किसानों को लाभ पहुंचा रहे हैं।


तत्पश्चात कृषक मित्रों ने मोरहाबादी मैदान के नीलाम्बर पीताम्बर पार्क में बैठक किया बैठक की अध्यक्षता शशि भगत व संचालन सुभाष सिंह ने किया।बैठक में प्रदेश के सभी मंत्री को अपने अपने क्षेत्र में सम्मान समारोह आयोजित करने और सभी सत्ता पक्ष के विधायक को अपनी मांगों से अवगत कराने का निर्णय लिया गया। मुलाकात करने वालों प्रतिनिधिमंडल में अजय महता, दुखभंजन निराकार, सत्यानंद दुबे, रामस्वरूप यादव, सतीश दास, समेत कई अन्य लोग शामिल थे।

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें

एम न्यूज़ 13 पर खबर देखने के लिए www.mnews13.blogspot.comपर लॉगइन करे,विज्ञापन देने के लिए मोबाइल नंबर7992216120पर कॉल करें ,च...