आंगनबाडी सेविका पर कम अनाज देने का लगा आरोप,तो सीडीपीओ ने कहा सभी जगह कम मिलता है अनाज


चतरा(अजय राज):- प्रतापपुर प्रखण्ड के तेली टोला के गर्भवती महिलाओं  ने आंगनबाड़ी केंद्र कोड संख्या 91 के सेविका ,सहायिका,एव पर्यवेक्षिका पर महिला बाल विकास एवं सामाजिक सुरक्षा विभाग समेकित बाल विकास योजना के तहत सभी गर्भवती महिलाओं एवं धात्री माता को दिए जाने वाले सामग्री में निर्धारित मात्रा से कम वस्तु देने का आरोप लगाया है।

इस संबंध में आंगनबाड़ी सेविका किरण देवी से पूछे जाने पर बताई कि हमलोगों को यह सामग्री टिका लगाने के दिन ही बाटना होता है ,किंतु खराब होने के कारण हमें जल्द ही लोगो को बाटना पड़ता है। और यह सामग्री  पैकिंग करके हमलोगों को मिलता है ,जो हमलोग महिलाओ के बीच बांट देते है इसकी निर्धारित मात्रा प्रखण्ड से  ही मिलता है।

             क्या कहती है सीडीपीओ

इस संबंध में सीडीपीओ बारेन रावेल ने बताई कि गर्भवती महिलाओं को जो सामग्री उपलब्ध कराई जा रही है ,वो जिला से ही इसी मात्रा में मिल रही है ।इस संबंध में उपायुक्त चतरा के साथ हमलोगों का मीटिंग के द्वारा इस बात को रखा गया हैं ,उन्होनें ने बताया कि आगे से सभी को निर्धारित मात्रा में सामग्री दिया जायेगा।
यह मामला सभी आंगनबाड़ी केंद्रों में हो रहा है।

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें

एम न्यूज़ 13 पर खबर देखने के लिए www.mnews13.blogspot.comपर लॉगइन करे,विज्ञापन देने के लिए मोबाइल नंबर7992216120पर कॉल करें ,च...