पेड़ से टकराई मोटरसाइकिल एक की मौत, दूसरा गंभीर



महुआ के पेड़ से टकराई मोटरसाइकिल एक की मौत, दूसरा गंभीर




गिद्धौर:- सदर थाना व गिद्धौर थाना की सीमा पर स्थित रामटूंडा पहाड़ी के समय रविवार भीषण मोटरसाइकिल दुर्घटना में एक युवक की मौत हो गई। जबकि दूसरा युवक गंभीर रूप से घायल हो गया। गंभीर रूप से घायल युवक की स्थिति भी चिंताजनक बताई जा रही है। बताया जाता है कि मृतक युवक चतरा नगवां के मो. अरमान व गंभीर रूप से घायल युवक हजारीबाग के मो. रजा बताया जा रहा है। बताया जाता है कि दोनों युवक चतरा की ओर से हजारीबाग जा रहे थे इसी क्रम में रमकुंडा पहाड़ी के समीप मोटरसाइकिल अनियंत्रित हो होकर महुआ के पेड़ में जा टकराया। जिससे अरमान की मौत घटनास्थल पर ही हो गया। जबकि मो. रजा गंभीर रूप से घायल हो गया। सूचना मिलते ही गिद्धौर व चतरा पुलिस घटनास्थल पर पहुंच गया। जिसके पश्चात मृतक युवक व घायल युवक को सदर अस्पताल भेजा गया।



सड़क के किनारे यदि नहीं होता पेड़ तो युवक की बच सकती थी जान


वन विभाग द्वारा अनापत्ति प्रमाण पत्र नहीं दिया जाना सड़क दुर्घटना का कारण बनते जा रहा है। बताते चलें कि चतरा-हजारीबाग भाया गिद्धौर मुख्य पथ का चौड़ीकरण सह मजबूती करण का कार्य किया जा रहा है। परंतु वन विभाग द्वारा अनापत्ति प्रमाण पत्र नहीं दिए जाने के कारण कई जगह सड़क के ठीक किनारे तो कई स्थानों पर सड़क के बीचोंबीच पेड़ को छोड़ दिया गया है। वैसे में आए दिन मोटरसाइकिल दुर्घटनाग्रस्त हो रहा है। ग्रामीणों ने कहा कि यदि सड़क के किनारे पेड़ नहीं होता तो युवक की जान बच सकती थी।इस प्रकार की लगभग आधा दर्जन घटना घट चुकी है। जबकि करीब तीन से चार युवक अपनी जान गवां चुके हैं।

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें

एम न्यूज़ 13 पर खबर देखने के लिए www.mnews13.blogspot.comपर लॉगइन करे,विज्ञापन देने के लिए मोबाइल नंबर7992216120पर कॉल करें ,च...