पीएलएफआई के दो नक्सली गिरफ्तार

लोहरदगा:- ज़िले के सेन्हा थाना पुलिस ने उग्रवादी संगठन पीएलएफआइ के दो सदस्यों को गिरफ्तार किया है। पीएलएफआई के गिरफ्तार उग्रवादियों में राम कुमार ठाकुर और अमर ठाकुर शामिल है। जिन्हें रविवार को अलग-अलग स्थान से गिरफ्तार किया गया है। इन दोनों उग्रवादियों के विरुद्ध सेन्हा थाना क्षेत्र में पीएलएफआइ उग्रवादी संगठन के नाम पर विकास योजना स्थल पर गोली चलाकर दहशत फैलाने और ट्रैक्टर जलाने का आरोप है। सेन्हा थाना पुलिस ने गुप्त सूचना पर दोनों उग्रवादियों को रविवार को गिरफ्तार किया है।

पुलिस द्वारा पूछताछ में दोनों उग्रवादियों ने तोड़ार पखन टोली में फुलझर नहर निर्माण कार्य में लगे मज़दूरों के ठहरे हुए स्थान पर 21 दिसंबर की रात गोली चलाकर दहशत फैलाने और चौकनी गांव निवासी दीपेश्वर भगत से 5 लाख रुपए की रंगदारी मांगने और नहीं देने पर 25 दिसंबर को मैना टोली में खड़े दीपेश्वर भगत के ट्रैक्टर को जलाने में अपनी अंतरलिप्तता स्वीकार किया है। पुलिस गिरफ़्त में आए उग्रवादियों ने पीएलएफआइ की गतिविधियां और संगठन से जुड़े अन्य उग्रवादी के बारे में भी पुलिस को बताया है, जिसपर पुलिस कार्य कर रही है।

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें

एम न्यूज़ 13 पर खबर देखने के लिए www.mnews13.blogspot.comपर लॉगइन करे,विज्ञापन देने के लिए मोबाइल नंबर7992216120पर कॉल करें ,च...