मुखिया गीता देवी के द्वारा गरीब बुजुर्ग व असहाय लोगो के बीच कंबल का वितरण किये, वीडियो देखें मुखिया पति ने अफीम के बारे में क्या कहे लोगो को

चतरा:-प्रतापपुर प्रखंड क्षेत्र के जोगियारा पंचायत के कुब्बा, देव कुंडी, कुंडी ,बामी, गांव में निवास करने वाले बैगा ,बिरहोर गरीब, बुजुर्ग, असहाय लोगों के बीच शनिवार को जोगियारा मुखिया गीता देवी वार्ड सदस्य मालती देवी उप मुखिया निरूल निशा के द्वारा एक सौ(100) कंबल का वितरण किया गया।
मुखिया गीता देवी तथा समाजसेवी बसंत पासवान नेबताया की जिले भर में कड़ाके की ठंड एवं वह रही कनकनी को को  महसूस करते  हुए सरकार द्वारा उपलब्ध कराए गए कंबलो  का वितरण कर दिया गया है।
जिससे गरीब बुजुर्ग एवं असहाय लोगो को ठंड से  राहत मिल सकेगी।

उन्होंने बताया कि इस पंचायत में जरूरतमंद असहाय वृद्धों को और भी कंबल की आवश्यकता है इसके लिए पांच सौ कंबल अतिरिक्त रूप से यदि उपलब्ध कराए जाएं तो अन्य वंचित लोग को भी कंबल दिया जा सकेगा और उन्हें भी ठंड कन कनी से राहत मिलेगी।

कंबल वितरण के बाद लोगों को अफीम की खेती से होने वाले दुष्प्रभाव के बारे में भी समाज सेवी बसंत पासवान के द्वारा बताया गया।

*समाजसेवी बसंत पासवान* ने बताया कि आफीम उस मीठे जहर के समान है जो धीरे धीरे धीरे धीरे अपना बुरा असर दिखाता है और इसके गिरफ्त में आने से पीढी दर पीढ़ी बर्बाद हो जाती है। इसलिए इस से खुद को अलग रखने की जरूरत है।

यदि आप अपना अपने समाज का अपने बच्चों का भविष्य अच्छा चाहते हैं अफीम की खेती या इसके सेवन या इसके खेती कराने वाले बिचौलियों से दूर रहें।

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें

एम न्यूज़ 13 पर खबर देखने के लिए www.mnews13.blogspot.comपर लॉगइन करे,विज्ञापन देने के लिए मोबाइल नंबर7992216120पर कॉल करें ,च...