नए साल का आगाज: पर्यटन स्थलों में उमड़ी पर्यटकों की भीड़


कान्हाचट्टी ( अभिषेक सिंह): -कान्हाचट्टी में नववर्ष का जोरदार स्वागत हुआ। वाटर फॉल, तमासिन व हारियोंखार में पिकनिक स्पॉट पर दोस्तों और परिवार के साथ पहुंचकर जमकर मौज मस्ती करते दिखे और कई प्रकार के व्यंजनों का लुत्फ उठाया। पिकनिक स्पॉट दिनभर लोगों से गुलजार रहा। डीजे साउंड से पूरा इलाका गूंजता रहा। जिसपर क्या युवा, बच्चे, बुजुर्ग सभी थिरकते दिखे। नव वर्ष को लेकर बच्चे एवं युवाओं में काफी उत्साह देखा गया। शराब और मांस दुकान में लोगों की भीड़ दिनभर लगी रही। पुराने साल को अलविदा कर नए साल 2020 का स्वागत लोगों ने खुले दिल के साथ किया। साल के पहले दिन की खुशी में जहां लोगों की भीड़ कान्हाचट्टी  के पर्यटन स्थलों में उमड़ी। वहीं प्रखण्ड के मंदिरों व मस्जिदों में लोगों की भीड़ पूजा व इबादत के लिए उमड़ी थी। फल-फूल अर्पित कर निरोगी काया का आशिर्वाद लिया। पूजा-अर्चना का दौर मंदिर में दोपहर तक जारी रहा। इधर प्रखण्ड  मुख्यालय स्थित तमासिन पर्यटन स्थल में पिकनिक का मजा लेने के लिए हजारों की संख्या में सैलानियों की भीड़ उमड़ी थी। तमासिन के साथ साथ हारियोंखार जलप्रपात का मजा लेते सैलानियों की भीड़ नजर आई।  पुरा प्रयटक स्थल सैलानियों की भीड़ से भरा रहा। महिला-पुरुष व बच्चें पिकनिक का मजा लेते नजर आए। मौके पर तमासिन में मेला का भी आयोजन किया गया था जिसका उद्घाटन समाजसेवी अरुण सिंह ने विधिवद फीता काटकर किया और सैलानियों के लिए निशुल्क चाय और पानी की व्यवस्था भी  किए ।
तमासिन जलप्रपात का उद्घाटन करते जीप सदस्य व अन्य






सुरक्षा व्यवस्था का रहा पुख्ता इंतजाम

तमासिन जलप्रपात एवम हरियोंखार जलप्रपात में राजपुर थाना के एस आई विकाश पासवान के निगहवानी और विकाश समितियों के सहयोग के आने वाले पर्यटकों के लिए सुरक्षा का पुख्ता इंतजाम किया गया था l मौके पर रामेश्वर यादव , महरु पासवान, बासुदेव यादव, छोटु सिंह ,राकेश सिंह,शेरशाह,मिथलेश सिंह, राजेश,मनीष के साथ साथ हजारों की संख्या में लोग शामिल थे ।

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें

एम न्यूज़ 13 पर खबर देखने के लिए www.mnews13.blogspot.comपर लॉगइन करे,विज्ञापन देने के लिए मोबाइल नंबर7992216120पर कॉल करें ,च...