जगन्नाथपुर थाना प्रभारी मधुसुदन मोदक ने 25 दिसंबर को लेकर 2 चर्चों के फादर एवं लोगों से मिले, विधि व्यवस्था को लेकर की चर्चा ।

जगन्नाथपुर थाना प्रभारी मधुसुदन मोदक ने 25 दिसंबर को लेकर 2 चर्चों के फादर एवं लोगों से मिले, विधि व्यवस्था को लेकर की चर्चा  ।
तस्वीर विधालय के बच्चो के साथ बाते करते हुए

संत पॉल मलूका स्कुल के बच्चों से मिले थाना प्रभारी  बच्चों से खुलकर की बातें ,

उन्होंने कहा कि बच्चे आप देश के भविष्य ध्यान लगाकर पढ़ो तभी मंजिल आप सबों को मिलेगी  ।


जगन्नाथपुर/चाईबासा:-जगन्नाथपुर थाना प्रभारी मधुसूदन मोदक ने शुक्रवार को क्रिसमस को लेकर संत पॉल चर्च मालुका तथा एवनीयर क्राइस्ट चर्च  जिंतुगाड़ा  जामनाड़ी का निरीक्षण किया। उन्होंने 25 दिसम्बर को ईसाई समुदाय द्वारा आयोजित होनेवाली प्रार्थना सभा समय अन्य धार्मिक कार्यक्रमों की विस्तृत जानकारी ली।
संत पॉल चर्च मालुका के फादर वीरेंद्र टेटे ने जानकारी दी कि 25 दिसम्बर की सुबह दस बजे से प्रार्थना सभा अन्य कार्यक्रम होंगे। वहीं उन्होंने बताया कि इस मौके पर किसी प्रकार का मेला आदि का आयोजन नहीं होता है।
 थाना प्रभारी ने 25 दिसम्बर को आयोजित होनेवाली इस कार्यक्रम के विधि व्यवस्था बनाए रखने संबंधी जानकारी भी ली। वहीं संत पॉल स्कूल के बच्चों से थाना प्रभारी ने उनकी पढाई को जानकारी ली। उन्होंने बच्चों से यह भी पूछा कि उन्हें भविष्य में क्या बनना है
 इस पर किसी ने वकील बनकर ज़रूरतमंदों को न्याय दिलाने की बात कही तो किसी ने आर्मी ज्वाइन कर देश की सेवा करने की बात कही।
उन्होंने बच्चों से मननीय प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी जी, महेन्द्र सिंह धोनी तथा सलमान खान आदि के बारे में भी पूछे तो बच्चों ने इसका सही उतर दिया।
 थाना प्रभारी मधुसुदन मोदक ने कहा कि आज सबों को अच्छी शिक्षा की जरूरत है। मन लगा कर पढें तभी आप आगे चलकर देश की सेवा कर सकते हैं। महापुरुष बनने के लिए ज्ञान और शिक्षित होना आवश्यक है।इस मौके पर उनके साथ एएसआई उमेश यादव भी मौजूद थे।

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें

एम न्यूज़ 13 पर खबर देखने के लिए www.mnews13.blogspot.comपर लॉगइन करे,विज्ञापन देने के लिए मोबाइल नंबर7992216120पर कॉल करें ,च...