साराढु में बीओआई के बीसी का किया गया उद्घाटन



टंडवा/चतरा:- शनिवार को टंडवा प्रखंड क्षेत्र के सराढु पंचायत में बैंक ऑफ इंडिया के मिनी शाखा (बीसी) का उद्घाटन बीओआई के प्रबंधक उदय शंकर मिश्रा ने विधिवत फीता काटकर किया। इस दौरान विभिन्न क्षेत्रों से आये लगभग 10 ग्रामीणों का खाता खोला गया। मौके पर प्रबंधक श्री मिश्रा ने कहा कि इस क्षेत्र में बैंक ऑफ इंडिया की दसवीं स्टार बीसी शाखा का शुभारंभ किया गया है। इसमें ग्रामीणों को खाता खोलने, निकासी, जमा, अटल पेंसन सहित अन्य सुविधाएं बेहतर रूप से दी जायेगी। वहीं व्यवसाय, कृषि, लघु उद्योगों के लिये बहुत ही कम दर पर लोन की सुविधा प्रदान की जायेगा। ग्रामीणों को रुपये के निकासी के लिये अब परेशानी का सामना नहीं करना पडेगा।
पूर्व में यहां बैंक ऑफ इंडिया के ब्रांच था लेकिन यह बैंक कहीं दूसरे जगह चले जाने के वजह से ग्रामीणों को परेशानियों को सामना करना पडता था। शाखा संचालक शैलेश कुमार ने बताया कि हमारा उद्देश्य लोगों को अधिक से अधिक बैंक से संबंधित सुविधा प्रदान करना होगा। इस अवसर पर पत्रकार विनय सिन्हा, अजीज अंसारी, बिरेन्द्र साहू, शैलेश सिंह के अलावे समाजसेवी राजेश सिंह, हीरा सिंह, राहत अली, आशिक मियां, अफजल मियां, सुनील सिंह, प्रताप सिंह, दीपक प्रजापति, राजेंद्र राम आदि उपस्थित थे।

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें

एम न्यूज़ 13 पर खबर देखने के लिए www.mnews13.blogspot.comपर लॉगइन करे,विज्ञापन देने के लिए मोबाइल नंबर7992216120पर कॉल करें ,च...