संध्यात्मक स्थिति में महिला की मौत

      संध्यात्मक स्थिति में महिला की मौत

चतरा : जिले के गिधौर थाना क्षेत्र के प्रखंड मुख्यालय के समीप रहने वाले भुवनेश्वर दांगी की पत्नी की मौत संध्यात्मक स्थिति में हुआ है।इस घटना में जितने मुँह उतनी बात हो रही है।

 अपने भाई पर किया हत्या का प्राथमिक दर्ज

भुनेश्वर दांगी ने अपनी पत्नी झोला देवी की हत्या का मामला दर्ज कराया है। जिसमें अपने भाई रामजतन दांगी व उसकी पत्नी अनीता देवी को अभियुक्त बनाया है। दर्ज प्राथमिकी में कहा गया है कि शुक्रवार को बलरी स्थित अपने खेत पर काम कर रहा था। उसकी पत्नी घर से खाना लेकर खेत पर आई हुई थी। खाना खिलाकर वो अपने घर जाने की बात कहकर वहां से चली गई जब शाम को वह घर पहुंचा, तो उसकी पत्नी गायब थी। घर में ताला लटका हुआ था।

                    महुआ पेड़ के समीप बेहोशी में मिली पत्नी
 भुनेश्वर दांगी के द्वारा काफी खोजबीन करने के बाद थाना क्षेत्र के बलरी स्थित अपने खेत के समीप एक महुआ के पेड़ के समीप बेहोशी हालत में पड़ी हुई थी। आनन-फानन में उसे उपचार के लिए गिद्धौर के एक चिकित्सक के पास ले गए। जहां डाक्टर ने उसे मृत घोषित कर दिया।

 दो दिन पूर्व भाई व उसकी पत्नी के साथ घरेलू बात को लेकर हुआ था विवाद

भुवनेश्वर दांगी ने बताया कि दो दिन पूर्व भाई व उसकी पत्नी के साथ घरेलू बात को लेकर विवाद हुआ था। दोनों ने हत्या करने की धमकी भी दी थी। इधर पुलिस शव को कब्जे में लेकर अंत परीक्षण के लिए सदर अस्पताल चतरा भेज दिया है। थाना प्रभारी सुशील कुमार ने बताया कि मामले की तहकीकात की जा रही है।खबर लिखे जाने तक किसी की गिरफ्तारी नहीं हुई थी।

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें

एम न्यूज़ 13 पर खबर देखने के लिए www.mnews13.blogspot.comपर लॉगइन करे,विज्ञापन देने के लिए मोबाइल नंबर7992216120पर कॉल करें ,च...