नववर्ष की पूर्व संध्या में जगन्नाथपुर थाना परिसर में हुई शान्ति समिति की अहम बैठक

नववर्ष की पूर्व संध्या में  जगन्नाथपुर थाना परिसर में हुई शान्ति समिति की अहम बैठक



 *इस ठंड में अपनी इंसानियत दिखाते हुए गरीब लोगो की मदद करे: थाना प्रभारी मधुसूदन मोदक*

चाईबासा: नववर्ष की पूर्व संध्या मंगलवार को जगन्नाथपुर थाना प्रभारी मधुसूदन मोदक द्वारा थाना परिसर में स्थानीय जनप्रतिनिधियों, समाजसेवियों, पत्रकार बंधुओ, बुद्धिजीवियों एवं गणमान्य लोगों शान्ति समिति की एक अहम बैठक की गई। इस बैठक में थाना प्रभारी मधुसूदन मोदक ने वर्षभर थाना के साथ औऱ सहयोग करने के लिए थानाक्षेत्र के समस्त जनता का आभार प्रकट करते हुए कहा कि आपके प्यार और सहयोग के कारण दुर्गापूजा, रामनवमी, मोहर्रम और चुनाव सहित सभी पर्व त्योहार शांतिपूर्ण सम्पन्न हुआ है और मैं आशा करता हूँ कि आगे भी आपका सहयोग मिलता रहेगा। श्री मोदक ने कहा कि हर शान्ति समिति की बैठक का कुछ न कुछ मकसद होती है मेरी इस शांति समिति की बैठक का मुख्य मकसद है कि हम सब पुलिस, वकील या कोई भी नोकरी में क्यों न हो, हम सब पहले एक इंसान है इसलिए हममे इंसानियत भी होनी चाहिये, अभी ठंड बहुत बढ़ गई है, हमे अपनी इंसानियत दिखाते हुए इस ठंड में गरीबो की मदद करनी चाहिये। उन्होंने शान्ति समिति के सदस्यों से अपील किये कि आप अपने घर से नये व पुराने स्वेटर, कम्बल या कोई भी गरम कपड़ा गरीबो को दान दे। इस पुनीत कार्य मे जब भी जरूरत होगी मैं भी आप लोगो के साथ हमेशा खड़ा रहूंगा।





बैठक के प्रारम्भ में शामिल सभी लोगो ने वर्ष भर में अपने साथ हुए सुख दुख की बातों को साझा किए तथा थाना प्रभारी के कार्यो का खूब सराहना किये। लोगो ने कहा कि वर्ष के अंतिम दिन इस तरह का बैठक पहली बार हुई है, आपके आने के बाद पुलिस और पब्लिक के बीच संबंध मधुर हुए है एवं पुलिस के प्रति लोगो का विश्वास जगा है।
बैठक में शामिल उच्च न्यायालय के वकील मो०मुख्तार अहमद एवं खालिदा हया रश्मि ने कहा कि लोगो को अपने मौलिक अधिकार और कर्त्तव्य की जानकारी होनी चाहिए।




इस बैठक में ग्रामीण मुण्डा विकाश महापात्र, प्रदीप गुप्ता, धीरज सिंह, जितेंद्र गुप्ता, जगदीश चंद्र सिंकू, ब्रजमोहन कुजूर, वकील मो मुख्तार अहमद, खालिदा हया रश्मि,  सम्मी अफरोज, निराकार बोस, हरीश प्रसाद, हरीश तांती, डेज़ी नसीम, एस रमेश, शशि दास, आफ़ताब आलम, कमर इकबाल, स अ नि तारकनाथ सिंह, उमेश प्रसाद, पन्नालाल महथा एवं अन्य उपस्थित थे।

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें

एम न्यूज़ 13 पर खबर देखने के लिए www.mnews13.blogspot.comपर लॉगइन करे,विज्ञापन देने के लिए मोबाइल नंबर7992216120पर कॉल करें ,च...