शराब तस्कर शराब के साथ गिरफ्तार

शराब  तस्कर शराब के साथ गिरफ्तार
पूर्व थाना प्रभारी मधुसुदन मोदक के द्वारा शराब उपकरण के साथ फाइल फोटो

चतरा:-प्रतापपुर थाना क्षेत्र के प्रतापपुर एवं घोरीघाट मार्ग स्थित नवरतनपुर डैम के समीप से शुक्रवार की शाम पुलिस ने 60 लीटर देसी शराब के साथ एक शराब तस्कर को गिरफ्तार किया। गिरफ्तार तस्कर थाना क्षेत्र के हेटदोहर गांव निवासी राजदेव महतो का पुत्र श्रवण कुमार है। थाना प्रभारी पीसी सिन्हा ने बताया कि पूछताछ के बाद युवक को जेल भेज दिया गया। उन्होंने बताया कि सूचना मिली थी कि एक तस्कर भारी मात्रा में देसी शराब मोटरसाइकिल पर लाद कर बिहार की ओर जा रहा है। थाना प्रभारी ने त्वरित कार्रवाई करते हुए इसकी जानकारी गश्ती पर निकले दल को दी। गश्ती दल ने मौके पर पहुंचकर वाहनों की जांच की। जांच के क्रम में बाइक पर ले जा रहे 60 लीटर देसी शराब को जब्त कर लिया। पुलिस ने मौके से तस्करी में प्रयोग किए जाने वाले बाइक को भी जब्त कर लिया है।

झारखंड के बॉर्डर इलाके में जमकर शराब बनाया जाता है

 झारखंड एवं बिहार के सीमा पर सटे गांवों एवं नदी के किनारे जमकर अवैध देशी शराब का कारोबार धड़ल्ले से किया जा रहा है। यहां दर्जनों अवैध शराब की भट्ठियां हैं।सभी शराब कारोबारी शराब का सफ्लाई बिहार करते है।

                               हथियार से लैस रहते है

गुप्त सूत्रों से पता चला है कि शराब माफिया भठ्ठी पर हथियार से लैस होकर रहते है।यही कारण है कि आसपास के लिए लोग डर से मुंह नही खोलते हैं।इस इलाके में वर्षों से शराब का कारोबार होते आ रहा है।
                       मधुसूदन मोदक ने जमकर चलाये थे अभियान

प्रतापपुर के पूर्व थाना प्रभारी मधुसूदन मोदक ने अपने कार्याकाल में शराब कारोबारी के खिलाफ जमकर अभियान चलाया था, उस समय कुछ समय के लिए कारोबारी शांत हो गए थे, लेकिन उनके प्रतापपुर से ट्रांसफर होते ही लग गए अपने कारोबार का विस्तार करने में।

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें

एम न्यूज़ 13 पर खबर देखने के लिए www.mnews13.blogspot.comपर लॉगइन करे,विज्ञापन देने के लिए मोबाइल नंबर7992216120पर कॉल करें ,च...