पति को शक था, पत्नी किसी लड़के से करती है प्रेम ,पत्नी की किया हत्या


चक्रधरपुर : चक्रधरपुर थाना अंतर्गत बुढ़ीगोड़ा चर्च के समीप गांव के युवक ने अपनी ही पत्नी की हत्या शक के आधार पर कर दी। पति को पुलिस ने हिरासत में ले लिया है। जैसे ही आरोपित को चक्रधरपुर थाना लाया गया उसकी तबीयत बिगड़ गई। जिसके बाद उसे इलाज के लिए अनुमंडल अस्पताल में भर्ती कराया गया। जानकारी के अनुसार बुढ़ीगोड़ा चर्च के पीछे रहने वाले रामराय पुरती उर्फ संजय शनिवार की रात अपनी पत्नी दो बच्चियों की मां कंचवती पुरती (30) की गले में फंदा लगा कर हत्या कर दी। इसके बाद इसे आत्महत्या का रूप देने के लिए घर के लकड़ी में टांग दिया। सुबह इसकी सूचना मिलने पर गांव वालों का जुटान हुआ। ग्रामीणों ने देखा कि महिला का शव जमीन पर है, लेकिन रस्सी गले में फंसी है और वह रस्सी घर की छप्पर के लकड़ी में टंगी है। बताया जाता है कि पति को शक था कि पत्नी किसी लड़के से बात करती है। इसी शक के आधार पर ही उसने पत्नी की हत्या कर दी। इधर, मामले की जानकारी मिलने पर चक्रधरपुर थाना प्रभारी प्रवीण कुमार ने पुलिस बल के साथ घटनास्थल पहुंचकर मामले की छानबीन की। ग्रामीणों से पूछताछ करने और शव देखने के बाद पुलिस ने महिला की हत्या की आशंका जताई। वहीं पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर अनुमंडल अस्पताल में पोस्टमार्टम कराने के बाद परिजन को सौंप दिया। बताया जाता है कि महिला के मायके वाले मनोहरपुर से भी पहुंचे। उन्होंने भी घटना स्थल की फोटो देखने के बाद हत्या करने का आशंका जताई है।
दो बच्चियों की मां थी मृतका
मृतक महिला की दो छोटी बच्चियां आसाय पुरती (5) तथा अनिशा पुरती (2.6) है। महिला का पति रामराय पुरती मजदूरी करता था। जबकि मृतक कंचवती पुरती गृहिणी थी। बताया जाता है कि पति नशा भी खूब करता है।
क्या कहते हैं पुलिस अधिकारी
जिस स्थिति में शव मिला है और ग्रामीणों से बातचीत में पता चला है, उससे महिला की हत्या होने की आशंका है। फिलहाल शक के आधार पर पति को हिरासत में लिया गया है। जल्द ही सच्चाई का भी पता चल जाएगा।
- प्रवीण कुमार, थाना प्रभारी चक्रधरपुर।

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें

एम न्यूज़ 13 पर खबर देखने के लिए www.mnews13.blogspot.comपर लॉगइन करे,विज्ञापन देने के लिए मोबाइल नंबर7992216120पर कॉल करें ,च...