जाती सूचक शब्द कह कर प्रताड़ित करने व जान से मार देने को लेकर पीड़िता ने एसपी को आवेदन देकर कि न्याय की गुहार

              
एम न्यूज़ 13 पर खबर देखने के लिए www. mnews13.blogspot.comपर लॉगइन करे,विज्ञापन देने के लिए मोबाइल नंबर7992216120पर कॉल करें ,चतरा में जमीन बिक्री का है लेने के लिए संपर्क करें8340753626,जिला परिषद मार्केट डीसी ऑफिस के निकट में मॉल, दुकान, बैंक,होटल वगैरा खोलने के लिए मकान किराया पर उपलब्ध है,लेने के लिए कॉल करे 8340753626।जेसीबी मशीन से काम कराने के लिए संपर्क करें6201074424
    
ब्रेकिंग न्यूज़: ●जदयू नेता मुकेश कुमार यादव ने मणिपुर में जदयू के सभी 6 विधायकों को जीत की बधाई दिए

 जाती सूचक शब्द कह कर प्रताड़ित करने व जान से मार देने को लेकर पीड़िता ने एसपी को आवेदन देकर कि न्याय की गुहार

  

  चतरा।सिमरिया थाना क्षेत्र के बारा गांव निवासी मुनिया देवी पति पंकज साहू ने अपने दुशरी सौतन सोनी देवी पति पंकज साहू के विरुद्ध लिखित आवेदन देकर सिमरिया थाना प्रभारी अविनाश कुमार व एसडीपीओ  अशोक प्रियदर्शी तथा एसपी चतरा को लिखित आवेदन देकर न्याय की गुहार लगाई है ।आवेदन में कही है की मैं मुनिया देवी पिता सुखदेव राम ग्राम बारा ने पंकज साहू पिता युगल साहू  ग्राम बारा से विगत 1996 में प्रेम विवाह कौलेश्वरी मंदिर में हिन्दू रीति रिवाज के साथ दोनों अपने मर्जी से किया था। शादी के बाद सब ठीक ठाक चलता रहा। कुछ दिन बीत जाने के बाद  हमको पति द्वारा प्रताड़ित किया जाने लगा। हम अलग मकान में रहने लगी पति का मेरे पास आना जाना तथा शारीरिक सम्बंध बनता रहा। इसी बीच हम दो बच्चे की माँ बन गयी जिसमे एक बड़ा पुत्र राजू कुमार व  पुत्री अनिशा कुमारी है । बच्चे जब बड़े हो गए तो पिता की खोज करने लगे इसके लेकर मैं बार बार पति के घर रहने के लिए पति से कहते रही किन्तु पति पंकज साहू द्वारा आज कल कह कर समय व्यतीत करते रहे। इसी  बीच 9 मार्च बुधवार को पति पंकज साहू के घर हक अधिकार मांगने को लेकर गयी थी।जहां मेरी दुशरी सौतन सोनी देवी ने  चमार राड  व नीच कमीनी कह कर मुझे वहां से भाग जाने व जान से मारने की धमकी देने लगी। मैं हक अधिकार के लिए गिड़गिड़ाती रही लेकिन सौतन ने पति के सामने मुझे चमार व नीच कमीनी कह कर प्रताड़ित करते रही। इस तरह सौतन  द्वारा कई बार आपत्ति जनक भाषा का प्रयोग किया जाता रहा किन्तु हम लोक लाज के कारण इसका जिक्र कहीं  किसी से नहीं कि। मेरे पति पंकज साहू मेरे शादी के बाद दो और शादी मेरे वगैर मर्जी के बाजबरन कर लिए हैं जिसका विरोध बार बार करती रही लेकिन हमें बहला फुसला कर समय व्यतीत करते रहे। मेरे पुत्र राजू की उम्र लगभग 25 वर्ष व पुत्री 22 वर्ष है। पति पंकज साहू  अब मुझे पत्नी मानने से इनकार कर रहे हैं जबकि इसके लिए कई बार समाजिक पंचायत की जा चुकी है। अगर मैं पत्नी नहीं हूँ तो मेरा व मेरे दोनों पुत्रों को डीएनए जांच कराया जाय।आगे कही है कि  अगर मुझे न्याय व सौतन सोनी देवी पर कानूनी कार्रवाई नहीं कि गयी तो मैं सिमरिया सुभाष चौक पर दोनों पुत्रों के साथ आत्म हत्या कर लुंगी। जिसका जिम्मेवार प्रशासन व पति पंकज साहू व सौतन सोनी देवी होगी।

       

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें

एम न्यूज़ 13 पर खबर देखने के लिए www.mnews13.blogspot.comपर लॉगइन करे,विज्ञापन देने के लिए मोबाइल नंबर7992216120पर कॉल करें ,च...