झारखंड में बैंक मैनेजर ने ऋण धारक के कपड़े उतरवाए


चतरा(एम न्यूज़ 13 की खबर दैनिक जागरण से साभार):-बैंक ऑफ इंडिया की सिमरिया शाखा (चतरा, झारखंड) के मैनेजर अनिल कुमार केसरी का अमानवीय चेहरा सामने आया है। बैंक मैनेजर ने मुद्रा लोन की राशि नहीं चुकता करने पर पान दुकानदार के कपड़े उतरवा दिए। इस बाबत भुक्तभोगी दुकानदार संदीप केसरी ने बैंक के जोनल मैनेजर को लिखित शिकायत देकर मैनेजर पर कार्रवाई की मांग की है।

आवेदन में संदीप ने कहा है कि जनवरी, 2018 में उसने बैंक से पान दुकान का व्यवसाय चलाने के लिए 50 हजार रुपये का ऋण लिया था। वह उसका ब्याज भी दे रहा है। लेकिन अचानक शाखा प्रबंधक ने 28 नवंबर को सवा तीन बजे बैंक में बुलाया और ऋण चुकाने के बारे में पूछा। उसने कुछ और दिन की मोहलत मांगी। इस पर वह आक्रोशित हो उठे और उसे कपड़े खोल देने को कहा। इस पर उसने अपनी शर्ट उतार कर दे दी। बैंक मैनेजर के इस दु‌र्व्यवहार से वह बेहद अपमानित महसूस कर रहा है। वह बैंक मैनेजर पर कार्रवाई चाहता है।

जानें, क्या कहते हैं मैनेजर

इधर, बैंक मैनेजर अनिल कुमार केसरी का कहना है कि उसका एकाउंट एनपीए हो चुका है। उसे सिर्फ इतना कहा था कि ऋण चुका दो, नहीं तो बैंक ऋण धारकों से ऋण वसूली में उनके कपड़े तक उतरवा देती है। समझाने वाले भाव से कहे गए इस शब्द को अन्यथा ले लिया और शर्ट उतार दी। मेरा उसका दिल दुखाने का कतई इरादा नहीं था।

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें

एम न्यूज़ 13 पर खबर देखने के लिए www.mnews13.blogspot.comपर लॉगइन करे,विज्ञापन देने के लिए मोबाइल नंबर7992216120पर कॉल करें ,च...