अवैध शराब के साथ उपप्रमुख के पुत्र समेत एक अन्य गिरफ्तार

उपप्रमुख के पुत्र समेत एक अन्य गिरफ्तार
शराब की फाइल फ़ोटो

चतरा/हंटरगंज: -स्थानीय उपप्रमुख संगीता देवी के पुत्र मनीष कुमार को पुलिस ने तस्करी की शराब के साथ रंगेहाथ गिरफ्तार कर लिया। मंगलवार की मध्यरात्रि उसकी कार पर लदी 168 बोतल शराब बरामद करने के साथ ड्राइवर राजेश कुमार को भी गिरफ्तार कर लिया गया। दोनों अभियुक्तों को चतरा जेल भेज दिया गया है।

हंटरगंज के थानेदार आरबी ¨सह ने बताया कि अनुमंडल पुलिस पदाधिकारी ज्ञान रंजन को गुप्त सूचना मिली थी कि केदलीकला बाजार से तस्करी की शराब लेकर कुछ तस्कर एक कार से हंटरगंज होते हुए बिहार की ओर जानेवाले है। बिना विलंब किए उन्होंने गश्ती वाहन को सतर्क किया और खुद भी उस मार्ग पर पहुंच गए। जैसे ही संबंधित कार वहां पहुंची, पुलिस ने उसे घेर लिया। तलाशी लेने पर कार में लदी आठ पेटियों में 168 बोतल अवैध शराब मिली। कार में सवार उपप्रमुख संगीता देवी का पुत्र मनीष कुमार और ड्राइवर राजेश कुमार को हिरासत मे ले लिया गया। राजेश गया जिले के डोभी थाने के कोसमा घांव निवासी सुखदेव प्रसाद का पुत्र है। अभी वह केदलीकला बाजार के निवासी प्रदीप कुमार गुप्ता की कार चलाने का काम करता था। पूछताछ में दोनों अभियुक्तों ने स्वीकार किया कि वह शराब लेकर तस्करी के इरादे से बिहार के गया ले जा रहा था। वह पहले से इस तरह का धंधा करता रहा है।

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें

एम न्यूज़ 13 पर खबर देखने के लिए www.mnews13.blogspot.comपर लॉगइन करे,विज्ञापन देने के लिए मोबाइल नंबर7992216120पर कॉल करें ,च...