बजटपूर्व संगोष्ठी बना हांथी का बाहरी दांत:-पंकज प्रजापति

बजटपूर्व संगोष्ठी बना हांथी का बाहरी दांत

चतरा:-मुख्यमंत्री रघुवर दास के बजटपूर्व संगोष्ठी का कार्यक्रम जनता के लिए छलावा कार्यक्रम बन कर रह गया। यह कहना है झामुमो ज़िला अध्यक्ष पंकज कुमार प्रजापति का उन्होंने आरोप लगाया कि संगोष्ठी के नाम पर सरकारी राशि का बंदरबाट किया गया है। उत्तरीछोटानागपुर प्रमंडल के तमाम पदाधिकारी अपने लॉ लश्कर के साथ चतरा पधारें जिसकी तैयारी दस दिनों पूर्व से ही जिला स्तर पर किया जा रहा था ।जिसमे जम कर सरकारी राशि का दुरुपयोग किया गया!झामुमो अध्यक्ष ने आगे कहा कि कार्यक्रम में सिर्फ भाजपा के कार्यकर्ताओं की उपस्थिति थी आम आदमी की उपस्थिति नगण्य रही।जबकि आम आदमी को कार्यक्रम स्थल पर घुसने भी नही दिया गया। आम आदमी से राय भी नही लिया गया,जिससे आम आदमी में मायूसी छा गयी ।
लोगो की उम्मीदों पर पानी फिर गया! झामुमो ज़िला अध्यक्ष ने आगे आरोप लगाया कि संगोष्ठी के नाम पर मुख्यमंत्री आम आदमी के मनोभाव के साथ खिलवाड़ करने का कार्य किये है !मुख्यमंत्री ने दिखावे के लिए मंच से कहा कि आम आदमी अपना सुझाव लिख कर दें पर जब लोग पानी,सड़क,स्वास्थ्य सहित अन्य कमियों के बारे में लिख कर दिया तो उसे पदाधिकारीयो के द्वारा फाड़ दिया गया एक पत्रकार ने बताया कि उन्हें मुख्यमंत्री से कोई भी नाकारात्मक सवाल नही पूछने का आग्रह किया गया था!बहरहाल मुख्यमंत्री के चतरा आगमन से आम आवाम को लाभ कम और नुकसान अधिक उठाना पड़ा!

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें

एम न्यूज़ 13 पर खबर देखने के लिए www.mnews13.blogspot.comपर लॉगइन करे,विज्ञापन देने के लिए मोबाइल नंबर7992216120पर कॉल करें ,च...