झारखंड के वर्तमान सरकार हर मोर्चे पर विफल:-मंसूर आलम



पत्थलगडा : -आम नागरिकों की विभिन्न समस्याओं को लेकर कांग्रेस कमेटी ने पत्थलगडा में एक दिवसीय धरना दिया। धरना को संबोधित करते हुए कांग्रेस प्रखंड अध्यक्ष मंसूर आलम ने सरकार पर वादाखिलाफी का आरोप लगाया। उन्होंने कहा कि रघुवर दास हर मोर्चे में विफल हैं। गरीब-गुरबों को उनका हक़ एवं अधिकार नहीं मिल पा रहा है।

                     कांग्रेस प्रभारी राजकुमार दांगी ने कहा कि भाजपा सरकार के शासन में गरीबी बढ़ी है। पूर्व प्रखंड अध्यक्ष लक्ष्मी साव ने सभा को संबोधित करते हुए कहा कि राज्य सरकार ने कल्याणकारी योजनाएं बंद कर दी है। पत्थलगडा में व्याप्त समस्याओं पर सरकार ध्यान नहीं दे रही है। कांग्रेस कमेटी ने राज्यपाल के नाम 10 सूत्री मांग पत्र सौंपा। जिसमें जरूरतमंदों को लाल कार्ड अंत्योदय कार्ड एवं अत्यंत गरीब परिवारों को प्रधानमंत्री आवास योजना का लाभ, मोटेशन के कार्यों में तेजी लाने, वृद्धा पेंशन, विधवा पेंशन, विकलांग पेंशन का लाभ सही लोगों को मिले, पत्थलगडा में एक चिकित्सक की प्रतिनियुक्ति, बिजली दर में संशोधन एवं बकाया बिल माफ करने, किसानों का कृषि ऋण माफ करना, सिंचाई की समुचित व्यवस्था करना, बुद्ध नदी पर पुल निर्माण, और प्रधानमंत्री उज्ज्वला योजना का लाभ हर गरीबों को दिलाने की मांग  की गई। इस मौके पर मत. मोहित, संदीप सिंह, राजेश्वर तिवारी, साजिद अंसारी, मन. कुर्बान, नवीन, बबलू, अशोक रजक, मन. अनवर, मो. महफूज, शंकर बैठा, सलीम मियां, आदि उपस्थित थे।

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें

एम न्यूज़ 13 पर खबर देखने के लिए www.mnews13.blogspot.comपर लॉगइन करे,विज्ञापन देने के लिए मोबाइल नंबर7992216120पर कॉल करें ,च...