हल्ला बोल पोल खोल कार्यक्रम में नेताओं ने भरा हुंकार, मरांडी ने कहा केंद्र से लेकर राज्य तक सिर्फघोषणाओं की सरकार






चतरा/मयूरहंड/इटखोरी/गिद्धौर/पत्थलगडा। शुक्रवार को दो दिवसीय दौरे पर जेवीएम सुप्रिमो सह राज्य के प्रथम मुख्यमंत्री बाबुलाल मरांड़ी शुक्रवार को इटखोरी पहुंचे। पहले दिन श्री मरांडी पार्टी के सिमरिया विधान सभा क्षेत्र के मयूरहंड प्रखंड अंर्तगम करमा में आयोजित हल्ला बोल पोल खोल कार्यक्रम का शुभारंभ किया। इससे पूर्व मंझगांवा चैक पर श्री मरांडी का भव्य स्वागत पार्टी कार्यकर्ताओं के द्वारा किया गया इसके बाद कार्यक्रम स्थल पहुंचे।
 करमा के बाद श्री मरांडी पार्टी के वरीष्ट नेताओं के साथ भद्रकाली मंदिर पहुंचे, जहां पूजा अर्चना के करने के उपरांत इटखोरी में आयोजित हल्ला बोल पोल खोल, चोर मचाये शोर कार्यक्रम में शामिल हुए। इसी प्रकार श्री मरांडी पहले दिन गिद्धौर व पत्थगलडा में आयोजित सभा में शामिल हुए व सरकार के गलत नितियों से अवगत कराने के साथ जेवीएम के टीकट से चुनाव जीतकर भाजपा में शामिल होने वाले स्थानिये विधायक की भी पोल खोली। श्री मरांडी ने सरकार को आड़े हाथों लेते हुए कहा कि बीजेपी सरकार न कानून मानती है और न ही संविधान को मानती है। वर्तमाण समय में केंद्र व राज्य में बीजेपी की सरकार है। जब देश के प्रधानमंत्री ही झुठ बोलते है तो देश का विकास एक सपना जैसा हो जाता है।
नोटः-फोटो पोल खोल हल्ला बोल कार्यक्रम में बाबुलालमरांडी
नोटः-फोटो पोल खोल हल्ला बोल कार्यक्रम में बाबुलालमरांडी
  उन्होंने मंच से प्रधानमंत्री को खुली चुनौती देते हुए कहा कि बीजेपी केवल अमीरों के हित के लिए बनी हैं। इस सरकार ने गरीबों का दोहन ही किया है। मरांडी ने आगे कहा कि प्रधानमंत्री ने गरीबों से जीरो बैलेंस पर खाता खोलवाने का कार्य किया। वहीं मिनिमम राशि के नाम पर 5 हजार करोड़ की जमा कराई। उन्होंने रघुवर सरकार से कहा कि प्रदेश की सरकार अमित शाह के डाइनिंग रूम में बने प्लान पर चल रही है। जहां गरीबों के हित को छोड़ करोड़ो के सौदेबाजी में लगी है।

कार्यक्रम में पार्टी के केंद्रीय उपाध्यक्ष खालिद खलील, पूर्व कृषि मंत्री सत्यानंद भोक्ता, जेवीएम नेत्री नीलम देवी, जिलाध्यक्ष तुलेश्वर, बालगोबिंद राम, पूर्व मुखिया रामनाथ यादव, सिंधु सिंह व डॉ. बाबूलाल दांगी .सहित अन्य शामिल थे।

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें

एम न्यूज़ 13 पर खबर देखने के लिए www.mnews13.blogspot.comपर लॉगइन करे,विज्ञापन देने के लिए मोबाइल नंबर7992216120पर कॉल करें ,च...