बाबूलाल नक्सलियों के गढ़ से करेंगे सरकार पर वार

चतरा : झारखंड विकास मोर्चा के पोल खोल हल्ला बोल, चोर मचाए शोर कार्यक्रम के दूसरे चरण में पूर्व मुख्यमंत्री सह पार्टी सुप्रीमो बाबूलाल मरांडी आज नक्सलियों के गढ़ से सरकार पर वार करेंगे। 24 और 25 नवंबर को जिले के विभिन्न प्रखंडों में आयोजित होने वाले इस कार्यक्रम की सारी तैयारी पूरी हो चुकी है।
बाबूलाल नक्सलियों के गढ़ से करेंगे सरकार पर वार
बाबूलाल नक्सलियों के गढ़ से सरकार पर वार करते हुए
सभा को पार्टी सुप्रीमो के अलावे विधायक दल के नेता व पार्टी के महासचिव प्रदीप यादव समेत कई दिग्गज भी संबोधित करेंगे। पार्टी के केंद्रीय प्रवक्ता सह चतरा लोकसभा प्रभारी योगेंद्र प्रताप सिंह ने बताया कि कार्यक्रम के दौरान केंद्र व राज्य सरकार के काले कारनामों और तानाशाह रवैया जनता की अदालत में का पोल खोला जाएगा। उन्होंने बताया कि सरकार की नीतियों और विकास विरोधी सिद्धांतों की पोल खोलने के उद्देश्य से जिले के अति पिछड़ा और घोर नक्सल प्रभावित *कुंदा, हंटरगंज और प्रतापपुर प्रखंड* में जनसभा का आयोजन किया गया है। केंद्रीय प्रवक्ता ने कहा कि कार्यक्रम को लेकर पार्टी कार्यकर्ताओं ने दिन-रात मेहनत कर गरीब विरोधी सरकार के तानाशाह के विरुद्ध अभियान चलाया है। इस अभियान की सफलता के कारण ही जनसभा में इलाके के जनता पूर्व मुख्यमंत्री के बातों को सुनने के लिए पहुंचेंगे। गौरतलब है कि नक्सल प्रभावित क्षेत्रों में पूर्व मुख्यमंत्री बाबूलाल मरांडी के जनसभा को लेकर जिला पुलिस ने भी सुरक्षा के व्यापक प्रबंध किए हैं। कार्यक्रम स्थल को जहां पुलिस छावनी में तब्दील कर दिया गया है वहीं पार्टी के शीर्ष नेताओं से भी पुलिस को सुरक्षा में सहयोग करने की अपील की है।

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें

एम न्यूज़ 13 पर खबर देखने के लिए www.mnews13.blogspot.comपर लॉगइन करे,विज्ञापन देने के लिए मोबाइल नंबर7992216120पर कॉल करें ,च...